Bigg Boss 17: फराह खान को क्यों है अंकिता लोखंडे से परेशानी? बताई वजह

Bigg Boss 17: कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान भी बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे अब उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। आइए जानते हैं इसकी वजह क्या है?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-23 10:48 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। शो की टीआरपी रेटिंग्स में टॉप 5 में जगह बनाए हुए है। शो में आए दिन लड़ाई-झगड़े से लेकर इमोशनल ब्रेकडाउन तक देखने को मिलता है। लेकिन इस बीच बिग बॉस के कुछ फैंस को घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स पसंद नहीं आ रहे हैं। जी हां...हम बात कर रहे हैं फिल्ममेकर फराह खान की, जो बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन उन्हें घर में मौजूद कुछ कंटेस्टेंट्स नापसंद हैं, जिनके बारे में फराह ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

फराह खान को पसंद है अभिषेक कुमार

दरअसल, भारती सिंह और हर्ष के साथ बातचीत में फराह ने कहा, ''मैं ये सीजन देख रही हूं। मुझे अभिषेक कुमार पसंद है। वो पहले गधा था अब अच्छा हो गया है। पहले वो बहुत एग्रेसिव था। वो शुरू में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को कॉपी कर रहा था। अभी थोड़ा गुड लुकिंग भी लग रहा है। वो बहुत अट्रैक्टिव और क्यूट है।''

Full View

अंकिता-विक्की से फराह को है दिक्कत?

वहीं, इसी बातचीत के दौरान फराह ने अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बारे में भी की थी। उन्होंने कहा- ''कपल्स में से मुझे विक्की जैन पसंद है। 3-4 हफ्ते विक्की मुझे अच्छा लगा और अंकिता इरिटेट करती थी। मैं अंकिता को अच्छे से जानती हूं और मुझे लगा कि वो घर में निरूपा रॉय क्यों बनी हुई है।'' वहीं नील और ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा- ''नील और ऐश्वर्या, अरे माशाल्लाह है वो दोनों। मैंने कभी भी किसी को अपने पति से ऐसे बात करते हुए नहीं देखा।'' बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को घर में काफी झगड़ते हुए देखा जा रहा है। अंकिता का कई बार इमोशनली ब्रेकडाउन हो चुका है। वहीं विक्की गेम को लेकर काफी फोकस नजर आ रहे हैं।


कौन है निरूप रॉय?

फराह खान ने अंकिता लोखंडे को घर में निरूप रॉय बताया, लेकिन ये निरूपा रॉय आखिर हैं कौन? बता दें कि निरूपा रॉय अपने दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। 1970 में मां के किरदारों के लिए वह बेहद पॉपुलर हुई थीं, लेकिन जिंदगी में कई मुकाम हासिल करने वाली इस अभिनेत्री की जिंदगी कई उतार चढ़ावों से भरी हुई थी और वह हमेशा दुखी रहती थीं। निरूपा रॉय को असल जिंदगी में अपने बेटों की दुत्कार ही मिली। उनके दो बेटे थे किरण और योगेश। प्रॉपर्टी के लालच में योगेश निरूपा रॉय के साथ मारपीट तक किया करता था। बच्चों के उस दुख को निरूपा बरदाश्त नहीं कर पाई और लगातार दिल की बीमारी और डिप्रेशन की वजह से जल्द ही उन्होंने दुनिया से विदा ले लिया।



 


Tags:    

Similar News