Bigg Boss 17: एक-दूसरे से प्यार करते हैं अभिषेक कुमार-नावीद सोल? हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट नावीद सोल अब घर से बाहर हो चुके हैं, लेकिन घर से बाहर आते ही उन्होंने अभिषेक कुमार को लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-21 14:15 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट नावीद सोल जो एक ईरानी फार्मासिस्ट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वो अब शो से बाहर हो गए हैं। जी हां...उनका एविक्शन हो चुका है और ये एविक्शन घरवालों के लिए काफी शॉकिंग था, लेकिन नावीद के जाने पर जो सबसे ज्यादा दुखी दिखा वो थे अभिषेक कुमार। घर में दोनों की बॉन्डिंग काफी ज्यादा अच्छी थी, लेकिन नावीद ने शो से बाहर आते ही अभिषेक को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जो सभी को अब हैरान कर रहा है। दरअसल, नावीद का कहना है कि अभिषेक और वो एक-दूसरे प्यार करते हैं। लेकिन क्या इस बात में कोई सच्चाई है? आइए जानते हैं।

क्या नावीद से प्यार करते हैं अभिषेक कुमार

दरअसल, नावीद से जब पूछा गया कि क्या वह घर में किसी तरफ अट्रेक्टेड थे? इस पर नावेद ने जवाब देते हुए कहा कि उनका अभिषेक के साथ एक स्पेशल कनेक्शन बन गया था। नावेद ने कहा- ''अभिषेक बहुत अच्छे इंसान हैं और उनका दिल बहुत खूबसूरत है। मैं अपने और अभिषेक के रिश्ते को जानने के लिए शो में और दिन रहना चाहता था। मैं जानता हूं हमारे बीच कुछ मैजिकल हो रहा था। मैं उम्मीद करता हूं मैं जल्द उस चीज का पता लगा सकूं।''

आगे जब नावेद से पूछा गया कि क्या अभिषेक की तरफ से भी कुछ कनेक्शन लगा आपको? तो नावेद ने जवाब दिया- ''हम दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे। जिस तरह हम एक-दूसरे से बात किया करते थे, पता नहीं ये सब टीवी पर दिखाया जा रहा था या नहीं, लेकिन ये बहुत खूबसूरत था। मैं इसे अच्छे से समझना चाहता हूं कि उसका मेरा रिश्ता क्या है।” वहीं, आगे नावेद ने बिग बॉस के अपने अनुभव को भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि इस सो में आकर वह खुद के बारे में काफी ज्यादा चीजें जान पाए हैं। उन्होंने इस शो में हिंदी भी सीखी है।

घर में कॉफी को लेकर हुआ बवाल

दरअसल, बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि किचन एरिया में खानजादी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कॉफी को लेकर बहस हो रही होती है। ऐश्वर्या खानजादी को कॉफी और दूध इस्तेमाल करने के लिए रोक रही होती हैं। दरअसल, होता यूं है कि खानजादी जब कॉफी बना रही होती हैं तो वो फट जाती है ऐसे में ऐश्वर्या ने और कॉफी देने से मना कर देती है। अब इस लड़ाई में नील भट्ट भी कूद पड़ते हैं। वे खानजादी पर चिल्लाने लगते हैं और उनसे दूर रहने को कहते हैं।

Tags:    

Similar News