Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से बाहर जाकर, क्या अलग हो जायेंगे अंकिता और विक्की?

Ankita Lokhande and Vicky Jain: कलर्स टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-29 12:02 GMT

Ankita Lokhande and Vicky Jain (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: कलर्स टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जब से यह शो शुरू हुआ है, सोशल मीडिया पर हर एपिसोड के साथ ही हर कंटेस्टेंट्स की जमकर चर्चा हो रही है। जैसा कि इस बार गेम की थीम कपल वर्सेज सिंगल्स है तो ऐसे में टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी शो का हिस्सा बनें हुए हैं। हालांकि जहां दर्शकों को उम्मीदें थीं कि शो में अंकिता और विक्की की बेहद ही प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, बिलकुल अपोजिट ही हुआ, दोनों के बीच घर में खूब अनबन होती नजर आ रही है, वहीं बाहर ही कुछ ऑडियंस के बीच अब तो यह भी चर्चा होने लग गई है कि कहीं घर से बाहर आते ही दोनों अपने रिश्ते को खत्म ना कर दें।

अंकिता और विक्की के बीच जारी है झगड़ा

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन छोटे पर्दे के बहुत ही लवेबल ऑनस्क्रीन कपल माने जाते थे, लेकिन अब "बिग बॉस" के घर में जैसा दोनों के बीच हो रहा है, उसे देख तो दर्शकों को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिरकार गेम में दोनों कर क्या रहें हैं। आए दिन अंकिता और विक्की के बीच अनबन हो रही है, जहां अंकिता विक्की से इमोशनल सपोर्ट मांगती नजर आ रहीं हैं, वहीं विक्की बार-बार अंकिता पर भड़ास निकालते दिखाईं दे रहें हैं। विक्की और अंकिता की ये रोज-रोज की अनबन देख दर्शक भी बोर हो चुके हैं, कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया कि घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीच तलाक पक्का होगा। वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि दोनों बाहर से ही प्लानिंग करके गए हैं, ताकी कैमरे में दिखें।

एक बार नहीं कई बार अंकिता पर भड़क चुके हैं विक्की जैन

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता खराब होता चला जा रहा है, जहां अंकिता चाहती हैं कि विक्की उनके साथ टाइम बिताएं और उनकी हर बात को समझे, वहीं विक्की जैन दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ अपना गेम खेलने में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं, वह अंकिता पर ध्यान ही नहीं दे रहें हैं, सिर्फ यही नहीं वह जब भी अंकिता के पास बातचीत करने आते हैं, उनपर भड़क ही जाते हैं। कई बार तो विक्की ने गुस्से में अंकिता को इतना कुछ कह दिया कि बाहर दर्शकों ने विक्की को ट्रोल भी किया। वहीं इस वीकेंड के वॉर पर इसी वजह से सलमान खान ने विक्की को फटकार भी लगाई।

फिलहाल "बिग बॉस 17" को शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं और अभी से ही इसने कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर ली हैं। जैसे-जैसे दिन बढ़ रहा है, वैसे ही अंकिता और विक्की का रिश्ता भी कमजोर पड़ता जा रहा है, ऐसे में इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस भी थोड़ा परेशान हैं, क्योंकि जिस तरह से आए दिन दोनों के बीच लड़ाइयां हो रहीं हैं, आने वाले समय में कहीं दोनों के रिश्ते में दरारें पड़नी ना शुरू हो जाएं। फिलहाल देखिए! आने वाले समय में विक्की और अंकिता का रिश्ता मजबूत होगा या फिर छोटी-छोटी लड़ाइयां कहीं इनके रिश्ते के अंत का कारण ना बनें।


 


Tags:    

Similar News