टॉप 2 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी, जानें अब कौन है विनर की रेस में सबसे आगे

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से कौन विनर होगा? ये जानने के लिए हर कोई बेसब्र है। आइए जानते हैं इस वोटिंग ट्रेंड में कौन सबसे आगे है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-28 08:17 GMT

Bigg Boss 17 Winner: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। बस कुछ ही घंटों में इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 17' के विनर को लेकर खूब चर्चा है। फैंस दावा कर रहे हैं कि टॉप 2 में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी बचेंगे और दोनों में से किसी एक के हाथ में ट्रॉफी होगी, लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार मुनव्वर फारुकी टॉप 2 से बाहर हो गए हैं। जी हां...आइए आपको बताते हैं इस वक्त वोटिंग ट्रेंड में कौन सबसे आगे हैं?

टॉप 2 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी

जैसा कि हमने आपको बताया कि सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार में से किसी एक के विनर बनने को लेकर बज बना हुआ है। अभी तक वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से मुनव्वर फारूकी लगातार टॉप पर बने हुए थे, लेकिन अब एक लेटेस्ट ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, 'बिग बॉस तक' के लेटेस्ट ट्वीट के अनुसार, मुनव्वर टॉप 2 की रेस बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर अब ट्रॉफी के लिए अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच मुकाबला है। इस तरह से मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के टॉप 2 की रेस से बाहर हो गए हैं। फिलहाल, फाइनल रिजल्ट के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। जब तक सलमान खान खुद विनर के नाम का अनाउंसमेंट न कर दें, तब तक कुछ भी फाइनल नहीं कहा जा सकता।


ये हैं 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 फाइनलिस्ट

बिग बॉस 17 के करीब तीन महीने के लंबे सफर के बाद आज फाइनली इस शो को उनका विनर मिल जाएगा। इस रेस में टॉप 5 फाइनलिस्ट शामिल हैं। टॉप 5 की रेस में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी हैं। इन सभी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में स्टार्स आए हैं। मुनव्वर के सपोर्ट में जहां करण कुंद्रा आए हैं, तो वहीं अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर आई हैं। मन्नारा चोपड़ा के लिए पूजा भट्ट, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट और अरुण माशेट्टी के लिए प्रोड्यूसर-एक्टर संदीप सिकंद आए हैं।


काफी लंबा होगा 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले

बता दें कि इस बार का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे चलने वाला है। इसका ऐलान खुद सलमान खान ने वीकेंड का वार में किया था। फिनाले शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा और रात 12 बजे तक चलने वाला है। इसे कलर्स टीवी और ओटीटी पर जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। वहीं, अगर विनर के प्राइज मनी की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विनर को 30-40 लाख रुपए प्राइज मनी मिलेगी। हालांकि, ये अभी ऑफिशियल नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News