Bigg Boss 18 में जायेंगें 'मान मेरी जान' सिंगर किंग, मेकर्स ने किया अप्रोच

Bigg Boss 18 Contestants: "मान मेरी जान" सिंगर किंग को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-08 10:53 GMT

Bigg Boss 18 Contestants (Photo- Social Media)

Singer King In Bigg Boss 18: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, मेकर्स शो की थीम के साथ ही टास्क और ट्विस्ट के लिए तगड़ी प्लानिंग कर रहें हैं, वहीं कंटेस्टेंट्स को लेकर भी बात चीत की जा रही है। देखना होगा कि इस सीजन बिग बॉस में कौन से जाने माने नाम दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल शो की शुरुआत के लिए दर्शक बेहद उत्साहित नजर आ रहें हैं, आए दिन कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर भी चर्चाएं हों रहीं हैं, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि सिंगर और रैपर किंग (Singer King In Bigg Boss) को भी "बिग बॉस 18" (Bigg Boss 18 News) के लिए अप्रोच किया गया है।

सिंगर किंग बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Contestants) 

किंग अपनी बेहतरीन गायिकी (King Songs) के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कुछ ऐसे गाने गाए हैं, जो आज भी लोगों के फेवरेट गाने हैं। किंग की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वहीं अब बिग बॉस 18 को लेकर जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक "मान मेरी जान" (Maan Mer Jaan Singer) सिंगर किंग को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है। जी हां! खबरें हैं कि किंग को मेकर्स ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए ऑफर भेजा (Makers Approach King For BB18) है, लेकिन क्या किंग ये ऑफर एक्सेप्ट करेंगे, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।


किंग की है अच्छी खासी फैन फॉलोइंग (Singer King Fan Following)

किंग के गाने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड होते रहते हैं, उनका "मान मेरी जान" और "तू आके देखले" गाना सबसे ज्यादा हिट गाना है। बता दें कि किंग का असली नाम अर्पण कुमार चंदेल है, लेकिन वे अपने फैंस के बीच किंग के नाम से मशहूर हैं। किंग यदि बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो वे बाकी के कंटेस्टेंट्स को तगड़ा कंपटीशन देंगे, क्योंकि किंग की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर किंग को 3.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Tags:    

Similar News