Bigg Boss 18 को लेकर बड़ी खबर: एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा

Rekha In Bigg Boss 18: एक्ट्रेस रेखा का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, आइए बताते हैं क्या रेखा बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-18 06:40 GMT

Rekha In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Rekha In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, बता दें कि 5 अक्टूबर से कलर्स पर आने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" का अगला सीजन टेलीकास्ट किया जायेगा। मेकर्स बिग बॉस के इस सीजन को इंट्रेस्टिंग बनाने में जुट चुके हैं, वे ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं, जिससे इस शो की टीआरपी टॉप पर रहे, अब तक कई स्टार्स के नाम "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल हुए हैं, वहीं कुछ के तो जवाब भी सामने आ चुके हैं कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे। लेकिन अब इसी बीच लीजेंडरी एक्ट्रेस रेखा का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, आइए बताते हैं क्या रेखा बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी।

बिग बॉस 18 में नजर आयेंगी रेखा (Bigg Boss 18 Contestents List)

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रेखा एवरग्रीन एक्ट्रेस कहलाती हैं, आज भी वह अपने कातिल हुस्न से फैंस को आहें भरने को मजबूर कर देती हैं। रेखा 69 साल की हों चुकीं हैं, लेकिन आज भी उनके चेहरे पर वैसा ही नूर है, जैसे उनकी जवानी के दिनों में हुआ करता था। आज भी रेखा जिस भी इवेंट मैनेजमेंट शामिल होती हैं, लाइमलाइट वही लूट ले जाती हैं। वहीं अब रेखा को लेकर खबरें हैं कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकतीं हैं, कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि रेखा बिग बॉस में नजर आएंगी।


क्या सच में बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी रेखा (Rekha In Bigg Boss 18)

रेखा के बिग बॉस 18 में जाने की खबर जैसे ही सामने आई, कुछ फैंस खुशियां मनाने लगे तो वहीं कुछ यूजर्स मजाक भी उड़ा रहें हैं, एक यूजर ने तो लिखा कि यदि रेखा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी तो अमिताभ बच्चन बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस में जायेंगे। इसी तरह यूजर्स मजे ले रहें हैं, लेकिन क्या सच में ऐसा होगा, इसके बारे में आपको बताएं तो सोर्सेज के अनुसार रेखा बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगी, उनके "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनने की खबर पूरी तरह से फेक है।



 


Tags:    

Similar News