Confirm! Bigg Boss 18 में अब्दु रोजिक, बतौर कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि करेंगे ये स्पेशल काम

Abdu Rozik In Bigg Boss 18: अब्दु रोजिक भी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Final Contestents) का हिस्सा बनेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-10 07:06 GMT

Abdu Rozik In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस के मेकर्स द्वारा "बिग बॉस 18" की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। "बिग बॉस 18" को लेकर जो ताजा जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार मेकर्स इस सीजन में कई नए ट्विस्ट लेकर आएंगे, जी हां! बिग बॉस के इस सीजन को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए फुल प्लानिंग की जा रही है, वहीं अब बिग बॉस से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है, जिसे सुन बिग बॉस लवर्स झूम उठेंगे, दरअसल सुनने में आ रहा है कि अब्दु रोजिक भी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Final Contestents) का हिस्सा बनेंगे। आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

अब्दु रोजिक बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Abdu Rozik In Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने की 5 तारीख (Bigg Boss 18 Start Date) से शुरू होने वाला है, और कंटेस्टेंट की उत्सुकता बहुत ही हाई है। वहीं अब तो सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स के नामों की भी चर्चा होने लगी है, आए दिन नए-नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 में नजर आ चुके अब्दु रोजिक भी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगे। जी हां! अब्दु रोजिक को "बिग बॉस 16" के दौरान दर्शकों से बेहद प्यार मिला था और अब "बिग बॉस 18" में भी अब्दु रोजिक दिखाई देंगे, और ये खबर पक्की भी है।


हालांकि ट्विस्ट ये है कि अब्दु रोजिक "बिग बॉस 18" (Bigg Boss 18 News) में बतौर कंटेस्टेंस्ट नहीं, बल्कि एक खास अंदाज में नजर आयेंगे। जी हां! अब्दु रोजिक शो में स्पेशल सेगमेंट होस्ट करते दिखाई देंगे, और जाहिर सी बात है कि जब अब्दु रोजिक शो होस्ट करेंगे तो कितना मजा आने वाला है। हां! लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सलमान खान "बिग बॉस 18" होस्ट नहीं करेंगे, सलमान खान और अब्दु रोजिक दोनों ही धमाल मचाएंगे। अब्दु रोजिक खुद बता चुके हैं कि वे "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, खास तौर पर सलमान खान के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए। यकीनन आप भी हमारी इस खबर को सुन "बिग बॉस 18" के लिए एक्साइटेड हो गए होंगे।



 


Tags:    

Similar News