Bigg Boss 18 Wild Card: बिग बॉस 18 का पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बढ़ाएगा विवियन डीसेना की मुश्किल

Bigg Boss 18 Wild Card Contestants: बिग बॉस 18 के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के बारे में अपडेट सामने आया है, चलिए जानते हैं कौन हैं।

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-07 22:07 IST

Bigg Boss 18 Wild Card Contestants

Bigg Boss 18 Wild Card Contestants:बिग बॉस 18 की शुरुआत हो चुकी है। और घर में इस बार प्रतियोगियों की संख्या बढ़ गई है। जहां पहले 14 प्रतियोगी आए थे तो वही इस साल 18 प्रतियोगी आए हैं। जिन्होनें बिग बॉस के घर में जाते ही लड़ाई करना शुरू कर दिया है। तो वही अब बिग बॉस 18 में पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों का नाम सामने आ चुका हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं बिग बॉस 18(Bigg Boss 18 Wild Card) का पहला वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी 

बिग बॉस 18 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Wild Card Contestants Name)-


बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 18 की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विवियाना डीसेना की मुश्किलें बढा देगा। क्योकी बिग बॉस 18(Bigg Boss 18) में बतोर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी कोई और नहीं विवियन डीसेना की पहली पत्नी Vahbbiz Dorabjee है। जिनसे उनका 2021 में तलाक हो गया था।

वाहबिज दोराबजी के घर में आने के बाद काफी ज्यादा धमाल देखने को मिल सकता है।तो वही विवियन डीसेना वाहबिज दोराबजी को देखने के बाद क्या रिएक्शन देते हैं वो भी देखेंगे लायक होगा। इससे पहले के भी सीज़न में प्रतियोगियों के निजी जीवन को लेकर घर में बवाल होते हुए देखा जा चूका हैं। बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फ़ारूक़ी भी उनमें से एक रहे हैं। जिनकी पूर्व प्रेमिका आयशा Bigg Boss में आई थी और उनकी पूरी निजी जिंदगी बिग बॉस 17 में सबके सामने आ गयी थी। जिसकी वजह से मुनव्वर फारूकी काफी ज्यादा रोये भी थे.

तो वही देखने लायक होगा कि विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी के एक साथ आने से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में क्या-क्या पता चलता है।

विवियन डीसेना की पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी कौन है (Who is Vivian Dsena First Wife Vahbbiz Dorabjee)-

विवियन डीसेना ने अपने करियर की शुरूआत 2008 में कसम से सीरियल (Vivian Dsena Serial) से की थी। जिसके बाद उनको प्रसिद्धी प्यार की ये एक कहानी से मिली थी। इस सीरियल में विवियन ने वैंपायर का किरदार प्ले किया था। और इसी सीरियल से उनको अपनी पहली लाइफ पार्टनर Vahbbiz Dorabjee भी मिली थी.

वही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। उन्होंने 2013 में विवाह किया। लेकिन दोनों की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और 2021 में दोनों का तलाक हो गया। 

Tags:    

Similar News