Big Boss कंटेस्टेंट की शादी, अपने बॉडीगार्ड से हुआ प्यार, ऐसी ही इश्क की कहानी

पामेला फरवरी के महीने में तब खबरों में आई थीं जब उन्होंने सिर्फ 12 दिनों में Jon Peters संग अपनी शादी तोड़ दी थी। ये अलग बात है कि पामेला उसे शादी ही नहीं मानती हैं। उनकी नजरों में वे काफी रोमांटिक स्वभाव की हैं।

Update: 2021-01-28 07:50 GMT
Big Boss कंटेस्टेंट की शादी, अपने बॉडीगार्ड से हुआ प्यार, ऐसी ही इश्क की कहानी

मुंबई: हालीवुड एक्ट्रेस और टीवी स्टार पामेला एंडरसन प्ले बॉय मैगजीन की स्टार आइकॉन मानी जाती हैं। पामेला एंडरसन की लाईफ में हमेशा सुर्खियों का माहौल रहा है। अब तक पामेला ने पांच शादियां कर ली हैं। वहीं एक शख्स के साथ तो उन्होंने दो बार शादी की है। अब पामेला ने फिर शादी रचा ली है। बताया जा रहा है कि पिछले साल क्रिसमस के मौके पर एक प्राइवेट सेरेमनी में पामेला ने अपने बॉडीगार्ड संग शादी की। उन्होंने Dan Hayhurst को अपना पति स्वीकार किया।

लॉकडाउन के दौरान प्यार हुआ

सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई सारी फोटोज वायरल हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की Dan Hayhurst संग जोड़ी शानदार लग रही है। किसी फोटो में वे डैन को किस करती दिख रही हैं तो किसी फोटो में सिर्फ पोज दे रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को लॉकडाउन के दौरान ही अपने बॉडीगार्ड से प्यार हो गया था। इस बारे में उन्होंने कहा है- हां लॉकडाउन के दौरान प्यार हुआ और फिर शादी कर ली। ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर सकते थे। दोनों परिवारों ने हमे आशीर्वाद दिया और कुछ दोस्तों ने शिरकत की।

काफी रोमांटिक स्वभाव की हैं पामेला

अब मालूम हो कि इससे पहले पामेला फरवरी के महीने में तब खबरों में आई थीं जब उन्होंने सिर्फ 12 दिनों में Jon Peters संग अपनी शादी तोड़ दी थी। ये अलग बात है कि पामेला उसे शादी ही नहीं मानती हैं। उनकी नजरों में वे काफी रोमांटिक स्वभाव की हैं। वे जल्दी लोगों के टार्गेट पर आ जाती हैं। वे कहती हैं- मुझे नहीं पता कि वो क्या था, लेकिन शायद कोई डर ही होगा जिस वजह से ये सब हुआ।

ये भी देखें: संगीतकार ओपी नैयर ने जीते कई अवार्ड, लता मंगेशकर संग कभी नहीं किया काम

Rick Solomon संग दो बार शादी

गौरतलब है कि पामेला ने इससे पहले Rick Solomon संग दो बार शादी की है, वहीं Kid Rock को उन्होंने 2006 में तलाक दिया था। उनकी पहली शादी साल 1995 में Tommy Lee से हुई थी। उस शादी से उनके दो बच्चे भी थे। लेकिन वो शादी भी 1998 में टूट गई।

बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि पामेला एंडरसन का इंडिया से भी बड़ा कनेक्शन है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। उनका वो सफर काफी यादगार और विवादों से भरा रहा। वैसे पामेला सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रही हैं।

ये भी देखें: सुमन कल्याणपुर ने दिए कई हिट गाने, फिर भी ताउम्र रहीं लता मंगेशकर की क्लोन

बता दें कि अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से भी विदाई ले ली है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि ये उनकी आखिरी पोस्ट होने वाली है। उनकी नजरों में वे कभी भी सोशल मीडिया की दुनिया ज्यादा पसंद नहीं करती थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News