Arti Singh Pregnancy: बेबी प्लान कर रहीं आरती सिंह, खुद किया रिवील

Arti Singh Pregnancy: आरती सिंह ने रिवील किया कि वे कब दीपक चौहान संग अपना बेबी प्लान करेंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-28 12:33 GMT

Arti Singh On Baby Planning (Photo- Social Media)

Arti Singh On Baby Planning: टेलिविजन की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Wedding) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। आरती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी रचाई है। शादी के इतने महीनों बाद भी आरती और दीपक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, वहीं इसी बीच आरती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं। जी हां! आरती सिंह ने रिवील किया कि वे कब दीपक चौहान संग अपना बेबी प्लान करेंगी। आइए आपको भी बताते हैं।

बेबी प्लानिंग पर आरती सिंह ने कही ये बात (Arti Singh On Planning Babies)

आरती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान Arti Singh Wedding ) संग 25 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। आरती और दीपक की शादी बेहद ग्रैंड थी, इंडस्ट्री के कई सितारे आरती और दीपक की शादी में पहुंचे हुए थे। शादी के बाद आरती सिंह अपने हबी दीपक संग हनीमून मनाने पेरिस गई हुईं थीं, जहां की कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हुई है। हनीमून के बाद अब आरती फिर काम पर लौट आईं हैं, वह हाल ही में बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट का हिस्सा बनीं हुईं थीं, जहां पर उन्होंने बेबी प्लानिंग पर बात की।


पारस छाबड़ा (Paras Podcast) ने अपने पॉडकास्ट में आरती सिंह से कई सवाल किया, वहीं इस दौरान पारस ने आरती से एक बेहद पर्सनल सवाल पूछा। पारस ने कहा बेबीज के क्या प्लान हैं, कब करोगे। पारस का ये सवाल सुनकर आरती शरमा गई और फिर हंसकर जवाब देते हुए कहा, "पता नहीं! जब गुरु जी ने लिखा होगा, अपने आप आ जायेंगे, हो जायेगा सब।" आरती का जवाब सुन पारस कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि जल्दी से छोटे-छोटे से प्यारे से गोलू मोलू से बच्चे हो, जो मुझे मामू कहकर बुलाए।

Tags:    

Similar News