South Actor संग ये कैसी हरकत करते नजर आ रहीं हैं Ayesha Khan, वीडियो हुआ लीक

Ayesha Khan Video: आयशा खान का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-16 04:28 GMT

Ayesha Khan Viral Video (Photo- Social Media)

Ayesha Khan Viral Video: "बिग बॉस" की एक्स कंटेस्टेंट आयशा खान अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, उन्हें देशभर में पहचान कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस" की वजह से मिली, उन्होंने बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री की थी, जी हां! घर में घुसते ही उन्होंने मुनव्वर फारूकी का काला चिट्ठा खोल दिया था। "बिग बॉस" तो कबका खत्म हो चुका है, लेकिन लोगों के बीच आयशा खान की चर्चाएं खत्म नहीं हुईं हैं, वह किसी न किसी वजह से हेडलाइंस का हिस्सा बन ही जाती हैं। इसी बीच उनका एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

आयशा खान का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Ayesha Khan Latest Video Viral)

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस आयशा खान बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो ने नजर आ रहीं हैं, "बिग बॉस" का हिस्सा बनने के बाद तो उन्हें एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट ऑफर हो रहें हैं, कुछ दिनों पहले उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसके साथ ही आयशा खान अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं। लेकिन अब आयशा खान का एक वीडियो यूजर्स का खूब ध्यान खींच रहा है, क्योंकि उस वीडियो में आयशा साउथ के एक एक्टर के साथ नजर आ रहीं हैं।


वीडियो में साउथ एक्टर के साथ आयशा खान जिस तरह की हरकत कर रहीं हैं उसे देख तो यूजर्स उन पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहें हैं। आयशा खान के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दरअसल यह वीडियो एक सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें वह एक साउथ अभिनेता के साथ डांस करते दिख रहीं हैं, डांस का स्टेप थोड़ा वल्गर है, जिसकी वजह से ही यूजर्स गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। आयशा ने ऑरेंज कलर की धोती के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ है, आयशा खान का लुक बेहद हॉट है।

Full View

आयशा खान को ट्रोल कर रहें यूजर्स (Ayesha Khan Trolling)

आयशा खान हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं, इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और यूजर्स आयशा को एक बार फिर अपने निशाने पर ले चुके हैं। एक यूजर ने आयशा को ट्रोल करते हुए लिखा, "इस लड़की को इसके हिसाब से ही काम मिल रहा है।" दूसरे ने लिखा, "इससे ज्यादा चीप वीडियो नहीं देखा।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "आयशा को सी ग्रेड काम ही मिलेगा।" इसी तरह अन्य भद्दे कमेंट देखने को मिल रहें हैं।

Tags:    

Similar News