Bigg Boss OTT 2: सलमान खान की लव लाइफ में घुसे पुनीत सुपरस्टार, भाई जान से पंगा लेना पड़ेगा भारी

Bigg Boss OTT 2: "बिग बॉस ओटीटी 2" हाउस में एक दिन भी नहीं टिक पाए यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार भले ही घर से बाहर आ चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार चर्चा में बनें हुए हैं।

Update: 2023-06-21 06:34 GMT
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Latest Update: "बिग बॉस ओटीटी 2" हाउस में एक दिन भी नहीं टिक पाए यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार भले ही घर से बाहर आ चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। बिग बॉस हाउस में पुनीत अपनी हरकतों की वजह से तो नहीं टिक पाए, लेकिन अब बाहर आकर भी वह लगातार बवाल मचाए हुए हैं, उनके वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि वह पूरी तरह से अपना आपा खो चुके हैं।

सलमान खान की लव लाइफ पर कर दिया ऐसा कमेंट

पुनीत सुपरस्टार बिंदास इंसान है, वह किसी के बारे में कुछ भी बोलते हैं, जो शायद उन्हें भी पता नहीं होगा कि वे बोल क्या रहें हैं। बिग बॉस हाउस में आप उनका अंदाज देख ही चुके हैं। वहीं अब बाहर आकर भी वह बिग बॉस के मेकर्स के साथ ही सलमान खान और एमसी स्टैन पर भी निशाना साध रहें हैं। पुनीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान की लव लाइफ पर ऐसा कमेंट कर दिए हैं कि भाईजान के फैंस गुस्से में आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पुनीत सुपरस्टार के लाइव सेशन के दौरान का है। आपने बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट एपिसोड में देखा होगा कि सलमान खान ने पुनीत सुपरस्टार से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया था, वहीं अब उन्होंने इस लाइव सेशन के दौरान सलमान खान की लव लाइफ पर बोलते हुए कहा- सलमान खान ने मुझसे ये प्रश्न किया ही क्यों? मैं भी उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके पास कौन सी गर्लफ्रेंड है, एक आती है तो दूसरे पे जाते हैं..दूसरे से तीसरे पे। सलमान भाई भी सिंगल हैं और मैं भी सिंगल हूं।

पुनीत सुपरस्टार को देख नर्वस हो गए थे सलमान खान

पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ को लेकर इतनी बड़ी बात तो कह ही दी, साथ ही यह भी कहा कि जब मैं उनके सामने पहुंचा तो वह नर्वस हो गए थे। पुनीत ने कहा, "सलमान खान बाकी कंटेस्टेंट के साथ इधर-उधर कर रहे थे, लेकिन जैसे ही मैं पहुंचा, वो मुझे देख नर्वस हो गए थे और चुपचाप खड़े हो गए थे।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं पुनीत

पुनीत सुपरस्टार के जब से बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होने की खबरें आईं थीं, तभी से दर्शकों के बीच एक हलचल पैदा हो चुकी थी, क्योंकि पुनीत सुपरस्टार की लाखों फैन फॉलोइंग है और उनके फैन ने तो उन्हें विनर भी घोषित कर दिया था। हालांकि बिग बॉस में एंट्री करते ही पुनीत ने पूरे घर को अपने सिर पर उठा लिया, बिग बॉस के मना करने के बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और फिर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद भी पुनीत लगातार लाइमलाइट में बनें हुए हैं, वहीं फैंस अभी भी बिग बॉस हाउस मे दोबारा उनकी वापसी का इंतजार कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News