Bigg Boss का नया होस्ट, अब ये सेलिब्रिटी नजर आएगा शो में, मेकर्स ने किया अप्रोच

Bigg Boss OTT: बिग बॉस सीजन 15 के शुरू होने से पहले मेकर्स इसका ओटीटी वर्जन लेकर आए थे, जिसे बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था।

Written By :  Shreya
Update: 2022-06-24 07:52 GMT

करण जौहर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bigg Boss OTT 2 New Host: बिग बॉस (Bigg Boss) टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शोज में से एक हैं। हर साल इस शो को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। अब फैंस बिग बॉस के नए सीजन के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि बिग बॉस का होस्ट बदला जाएगा। नहीं नहीं, सलमान खान को नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का होस्ट चेंज करने की बात हो रही है। कहा जा रहा है कि ओटीटी वर्जन का दूसरा सीजन शुरू होने से पहले मेकर्स ने किसी नए सेलिब्रिटी को अप्रोज किया है।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 15 के शुरू होने से पहले मेकर्स इसका ओटीटी वर्जन लेकर आए थे, जिसे बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। लेकिन अब खबरें है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) को होस्ट करने से करण ने इनकार कर दिया है। इसकी वजह यह है कि वह अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) की मेजबानी कर रहे हैं और वह एक ही समय में दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम नहीं कर सकते।

इस सेलिब्रिटी को किया गया अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर द्वारा शो को होस्ट किए जाने से मना करने के बाद मेकर्स ने अब उनके रिप्लेसमेंट की तैयारी भी कर ली है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) को शो होस्ट करने के लिए अप्रोज कया है। अब देखना होगा कि फराह बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करने के लिए हां कहती हैं या नहीं। वैसे माना जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो शो के ओटीटी वर्जन को भी काफी पॉपुलैरिटी मिलेगी।

बात करें बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की तो यह सीजन करीब दो महीने चला था। जिसकी विनर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Actress Divya Agarwal) बनी थीं। शो में उनकी जर्नी को काफी पसंद किया गया था।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Tags:    

Similar News