Bigg Boss OTT 3 Live: बिग बॉस ओटीटी 3 में Elvish Yadav की एंट्री पक्का, इस शख्स ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3 Live: बिग बॉस लवर्स के लिए एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शकों के चेहरे खिल उठेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-26 14:12 GMT

Bigg Boss OTT 3 Live (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: 21 जून को "बिग बॉस ओटीटी 3" का शानदार आगाज हो चुका है, पहले ही दिन से यह शो सुर्खियों में आ चुका है, पूरे सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनें कंटेस्टेंट्स छाएं हुए हैं, वहीं आने वाले एपिसोड में घर से एक खिलाड़ी बेघर भी होता नजर आयेगा, जी हां! खबरें हैं कि बॉक्सर नीरज गोयत घर से बेघर हो चुके हैं, उनका बिग बॉस का सफर यही खत्म हो चुका है, वहीं इसी बीच बिग बॉस लवर्स के लिए एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शकों के चेहरे खिल उठेंगे। जी हां! आइए बताते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में होगी एल्विश यादव की एंट्री (Elvish Yadav In Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस ओटीटी 3 का गेम दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, घर में खूब घमासान मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे संग बहसबाजी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बहुत ही इंट्रेस्टिंग खबर सामने आ रही है, खबर है कि एल्विश यादव की बिग बॉस के घर में एंट्री होने वाली है, वह बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकते हैं, इस बात का खुलासा उनके करीबी शख्स द्वारा किया गया है।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश यादव के एक दोस्त यह खुलासा करते नजर आ रहा है कि एल्विश बहुत ही जल्द बिग बॉस के घर में एंटर करेंगे, हालांकि साथ ही एल्विश के दोस्त ने यह भी बता दिया है कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में बतौर कंटेस्टेंट प्रवेश नहीं करेंगे, बल्कि कुछ समय के लिए ही जायेंगे, अब तो ये आने वाले समय में ही पता चलेगा कि एल्विश यादव बिग बॉस के घर में जाकर क्या धमाल मचाएंगे।

Full View

"बिग बॉस ओटीटी 2" के विनर हैं एल्विश यादव (Bigg Boss OTT 2 Winner)

एल्विश यादव का नाम अब तो देश का बच्चा-बच्चा जनता है, वह "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बनें थे, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन फिर भी वह शो जीत गए थे। एल्विश यादव ने अपने गेम से लोगों का दिल जीत लिया था, उन्होंने यह शो जीतकर इतिहास रच दिया था, जी हां! एल्विश पहले ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और शो का विनर भी बने थे।



 


Tags:    

Similar News