Bigg Boss OTT 3 Wild Card: बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट है बेहद Hot, फोटो देख होश खो बैठेंगे आप

Bigg Boss OTT 3 Wild Card: बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-03 06:14 GMT

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestant (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अपनी धमाकेदार शुरुआत के साथ ही दर्शकों का फेवरेट बन चुका है, हर सीजन की तरह इस सीजन में भी बिग बॉस के घर में खूब बवाल मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स गेम में बने रहने और ट्रॉफी जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, आखिरी हफ्ते बिग बॉस के घर से पायल मलिक (Payal Malik) को बेघर कर दिया गया और अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर भी चर्चा होने लग गई है, जी हां! बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

ब्रिस्टी समद्दर हैं बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT 3 First Wild Card Contestant)

बिग बॉस ओटीटी 3 में बहुत ही जल्द वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली हैं, वहीं अब तो पहली वाइल्ड कार्ड (Bigg Boss OTT3 Latest Update) का नाम भी सामने आ चुका है, वह कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दर हैं। इस बार बिग बॉस के घर में ज्यादातर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ही आए हुए हैं, ऐसे में अब एक और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दर भी बिग बॉस के घर में आने वालीं हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रिस्टी समद्दर (Brishti Samaddar) बिग बॉस के घर की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगी।


ब्रिस्टी समद्दर की हॉटनेस देख खुला रह जायेगा मुंह (Bigg Boss OTT 3 Wild Card Brishti Samaddar)

ब्रिस्टी समद्दर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगी या नहीं, ये तो बहुत ही जल्द पता चल ही जाएगा, लेकिन आपको बता दें कि ब्रिस्टी यदि बिग बॉस हाउस में जाएंगी तो यकीनन हॉटनेस का तड़का लगाएंगी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का तड़का खूब लगाती हैं। ब्रिस्टी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनकी एक से एक हॉट तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगी, जो आपके होश उड़ा देंगी। वह अपने सभी पोस्ट में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आती हैं। बता दें कि ब्रिस्टी के सोशल मीडिया हैंडल पर 895K फॉलोअर्स हैं, उनके सभी पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट आते हैं, फैंस को उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है, ब्रिस्टी अपनी कुछ ऐसे तस्वीरें साझा कर देती हैं कि उन्हें देख फैंस पानी-पानी हो जाते हैं, जहां एक तरफ फैंस ब्रिस्टी को बिग बॉस के घर में देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं दूसरी ओर दर्शक नाराजगी जता रहें हैं, उनका कहना है कि ब्रिस्टी शो में वल्गैरिटी लेकर आएंगी। 

Full View
Tags:    

Similar News