Grand Finale से पहले ही लीक हो गया Bigg Boss OTT 3 के Winner का नाम

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: फिनाले के शुरू होने में अभी कुछ घंटे बचे हुए हैं, वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम भी लीक हो चुका है। आइए बताते हैं, कौन है बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का विनर।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-02 10:24 GMT

Bigg Boss OTT 3 Winner Name (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Winner Name: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले शुरू होने में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बचे हुए है, सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले की खूब चर्चा हो रही है, देश भर की जनता यह जानने के लिए उत्सुक है कि "बिग बॉस ओटीटी 3" की ट्रॉफी कौन ले जायेगा। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 फाइनलिस्ट साई केतन राव, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, सना मकबूल और नेजी हैं, यानी कि इन्हीं में से किसी एक सदस्य ट्रॉफी का हकदार होगा, जहां फिनाले के शुरू होने में अभी कुछ घंटे बचे हुए हैं, वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम भी लीक हो चुका है। आइए बताते हैं, कौन है बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का विनर।

सना मकबूल हैं बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर (Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul)

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale) शाम 9 बजे से शुरू होगा, दर्शकों की धड़कने तेज हो गईं हैं, क्योंकि सभी उस पल का इंतजार कर रहें हैं, जब बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान किया जायेगा, लेकिन हम आपको बता दें कि बिग बॉस के फिनाले से पहले ही विनर (Bigg Boss OTT 3 Winner) का नाम लीक हो चुका है। जी हां! सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है, कहा जा रहा है कि वही सदस्य बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर है और उस सदस्य का नाम है सना मकबूल। यानी कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर हैं। सोशल मीडिया पर पूरे दावे के साथ कहा जा रहा है कि सना को नेजी से अधिक वोट मिले हैं, इस वजह से सना ही विनर बन चुकीं हैं।


टॉप 2 में पहुंचें ये खिलाड़ी (Sana Makbul And Naezy In Top 2)

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 (Bigg Boss OTT 3 Top 2) खिलाड़ी का नाम भी फाइनल हो चुका है। टॉप 5 फाइनलिस्ट में से शो को उसके टॉप 2 खिलाड़ी मिल चुके हैं। साई केतन राव, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, सना मकबूल और नेजी में अब जो खिलाड़ी घर से बेघर होंगे, वे हैं साई केतन राव, रणवीर शौरी और कृतिक मलिक। यानी कि इनके निकल जाने के बाद घर में नेजी और सना मकबूल ही बचेंगे और यही दो बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 फाइनलिस्ट हैं। वहीं विनर को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक सना मकबूल वोटों के मामले में नेजी को मात दे कर "बिग बॉस ओटीटी 3" की ट्रॉफी अपने नाम कर लेंगी।


बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को मिलेगी ये चीजें (Bigg Boss OTT 3 Prize Money)

सना मकबूल और रैपर नेजी में से जो भी "बिग बॉस ओटीटी 3" की ट्रॉफी जीतेगा, उसे 25 लाख की प्राइज मनी दी जाएगी। जी हां! 25 लाख प्राइज मनी के साथ ही एक नई चमचमाती कार और साथ ही बहुत सारे गिफ्ट हैंपर भी मिलेंगे। फिलहाल अब दर्शकों की निगाहें फिनाले पर ही टिकी हुईं हैं।

Tags:    

Similar News