Bigg Boss OTT 3 Promo: बिग बॉस के घर में बेहोश हुई ये कंटेस्टेंट, यहां देखें नया प्रोमो

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस के घर का एक सदस्य बेहोश हो गया है। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-28 10:43 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update: सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी 3" की शुरुआत जब से हुई है, तभी से यह शो दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। बिग बॉस के घर में जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। बिग बॉस लवर्स बेसब्री से शो के नए एपिसोड को देखने का इंतजार करते हैं। बता दें कि जब बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हुआ था, तब इसमें पूरे 16 कंटेस्टेंट्स थे, लेकिन पहले हफ्ते ही बिग बॉस का एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया, और अब 15 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए संघर्ष कर रहें हैं। इसी बीच बिग बॉस का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस के घर का एक सदस्य बेहोश हो गया है। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी हुईं बेहोश (Bigg Boss OTT 3 New Promo)

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो सामने आ चुका है, इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शिवानी कुमारी बिग बॉस से यह कहते नजर आ रहीं हैं कि बिग बॉस मुझे कोई भी सजा दे दो, लेकिन मैं ये सजा नहीं कर पाऊंगी। वहीं दूसरी ओर रणवीर शौरी अपने कान पकड़ कर सभी घरवालों से माफी मांगते नजर आ रहें हैं। रणवीर माफी मांगते हुए कह रहें हैं मेरे प्यारे घरवालों मुझे माफ करो। वहीं इसी बीच शिवानी कुमारी रोने लग जाती हैं और रोते-रोते बेहोश हो जाती हैं। इतने में सभी घरवाले शिवानी को उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब वह नहीं उठती हैं तो कुछ कंटेस्टेंट उन्हें मेडिकल रूम की तरफ लेकर भागते हैं। यहां देखें प्रोमो -

Full View

शिवानी कुमारी पर फूटा दर्शकों का गुस्सा (Users Trolled Shivani Kumari)

शिवानी कुमारी के बेहोश होने का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं, लेकिन कमेंट बॉक्स में ज्यादातर दर्शक शिवानी कुमारी पर अपना गुस्सा जाहिर करते ही नजर आ रहें हैं। कोई उन्हें नौटंकी बाज कह रहा है तो किसी ने उन्हें घर से बाहर निकालने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा, "क्या है ये सब नौटंकी।" दूसरे यूजर ने लिखा है, "ओवर एक्टिंग की दुकान।" तीसरे ने लिखा, "ये नौटंकी है पूरी की पूरी, रियल बंदी नहीं है।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "बहुत ड्रामेबाज है।" इसी तरह यूजर्स शिवानी कुमारी पर भड़के नजर आ रहें हैं।



 


Tags:    

Similar News