Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का हिस्सा बनना अरमान मलिक को पड़ेगा भारी? पत्नी संग खराब हो रहें रिश्ते

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस के घर में अपनी दोनों पत्नियों संग आना अरमान मलिक की बेहद भारी पड़ने वाला है, आइए बताते हैं कैसे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-25 12:10 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 जब से शुरू हुआ है, तभी से सोशल मीडिया पर इस शो की जमकर चर्चा होने लगी है, आए दिन घर में बहसबाजी देखने को मिल रही है। बिग बॉस के घर में यदि कोई कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है तो वह अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां पायल और कृतिका मालिक हैं। वहीं अब बिग बॉस के एपिसोड को देख तो यह भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि बिग बॉस के घर में आने से अरमान मलिक का रिश्ता उनकी दोनों पत्नियों संग खराब हो सकता है, जी हां !

क्या अरमान मलिक संग उनकी बीवियों के रिश्ते होंगे खराब

बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा बेहद ही कॉमन है, यह एक ऐसा घर है, जहां कई रिश्ते बन भी जाते हैं और कई बिगड़ भी जाते हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस के घर में पहुंचे हुए हैं, ऐसे में अब सिचुएशन देख दर्शकों को यही लग रहा है कि अरमान मलिक और उनकी पत्नियों के प्यार भरे रिश्ते में दरारें पड़ने वालीं हैं।


बिग बॉस के घर में कई ऐसी सिचुएशन बन रही है, जो इनके रिश्ते को खराब कर सकती है। इसका पहला उदाहरण तो पहले ही एपिसोड में देखने को मिला था, जब अनिल कपूर ने अरमान मलिक से उनकी पत्नियों को लेकर कुछ सवाल किए थे। अनिल कपूर ने अरमान मलिक से पूछा कि वे दोनों में से किसे शो विनर बनते देखना चाहते हैं, इसके जवाब में अरमान मलिक ने दूसरी पत्नी कृतिका का नाम लिया था। वहीं अरमान मलिक ने पायल को रोमांटिक बताते हुए, उनके साथ बेड शेयर करने का डिसीजन लिया है, ऐसे में यकीनन दोनों के रिश्ते में दरारें पड़ने के बहुत चांसेज हैं, क्योंकि आने वाले एपिसोड में कई और ऐसे मौके आएंगे जहां अरमान मलिक को अपनी दोनों पत्नियों में से किसी एक को चुनना होगा, जिसकी वजह से इनके रिश्ते में दरारें आ सकतीं हैं।


सौतन नहीं सगी बहनों की तरह रहतीं हैं कृतिका और पायल

बता दें कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल हैं, इसके बाद अरमान मलिक ने कृतिका से शादी की थी। कृतिका पायल की बहुत ही अच्छी दोस्त थीं, और फिर उन्हें अरमान मलिक से प्यार हुआ, जिसके बाद कृतिका पायल की सौतन बन गईं। भले ही कृतिका पायल की सौतन हैं, लेकिन दोनों एक साथ एक ही घर में सगी बहनों की तरह रहते हैं। लेकिन अब देखना होगा कि बिग बॉस के बाद भी इन तीनों एक बीच वही प्यार रहता है, या फिर रिश्ते में कड़वाहट आ जायेगी।

Tags:    

Similar News