Bigg Boss OTT 3 Latest News: शिवसेना विधायक की शिकायत के बाद जियो सिनेमा ने उठाया चौंकाने वाला कदम

Bigg Boss OTT 3 Latest News: शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस से इस शो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, वहीं अब जियो सिनेमा द्वारा अरमान और कृतिका के इंटिमेट सीन पर सफाई दी गई है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-23 16:03 IST

Armaan-Kritika Intimate Viral Video (Photo- Social Media)

Armaan-Kritika Intimate Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है, जहां एक तरफ अदनान शेख ने घर से बाहर आते ही एल्विश यादव को धमकी दी है, वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ओटीटी 3 पर संकट के बादल छाए हुए हैं, दरअसल शिवसेना की एक विधायक ने मुंबई पुलिस में इस शो के खिलाफ एक्शन लेने की गुजारिश की थी, शिवसेना की विधायक का आरोप था कि इस शो में अश्लील कंटेंट दिखाया जा रहा है। वहीं अब जाकर जियो सिनेमा ने खुद इस पर अपना बयान दिया।

अरमान-कृतिका के इंटिमेट वीडियो पर जियो सिनेमा का बयान

शिव सेना की विधायक मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस से बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मालिक को गिरफ्तार करने और इस शो में दिखाए गए अश्लील कंटेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की है, दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें अरमान मलिक अपनी बीवी कृतिका संग इंटिमेट होते दिखाई दे रहें हैं, अरमान और कृतिका का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया, दर्शक खूब रिएक्शन दे रहें हैं, कुछ दर्शकों का कहना है कि अरमान मलिक को शो से बाहर निकालो, इसी बीच शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस से इस शो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, वहीं अब जियो सिनेमा द्वारा अरमान और कृतिका के इंटिमेट सीन पर सफाई दी गई है।


अपने बयान में जियो सिनेमा ने कही ये बात

जियो सिनेमा ने अपने जारी किए बयान में कहा, "अरमान-कृतिका का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। जिसने भी ऐसा किया है, उसके खिलाफ हम कार्यवाही करेंगे। हमारे प्लेटफॉर्म पर जो भी कंटेंट दिखाते जाते हैं, सभी कंटेंट की क्वॉलिटी और गाइडलाइन्स फॉलो की जाती है। हम जियो सिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों का भरोसा बनाए रखने के लिए कमिटेड हैं। इस फेक क्लिप को क्रिएट करना और उसे वायरल करना, चिंता का विषय है। हमारी टीम ये पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही हैं कि यह क्लिप कहां से लीक हुई है। किसने इसे एडिट किया है और किसने पोस्ट किया है, जिसने भी ऐसा किया है उस इंसान के खिलाफ, बिग बॉस ओटीटी और जियो सिनेमा की इमेज खराब करने के लिए सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

Tags:    

Similar News