Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के बाहर शिवानी कुमारी-विशाल पांडे का रियूनियन, देखें तस्वीरें

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: घर से बेघर होते ही विशाल और शिवानी का रियूनियन हुआ, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-29 05:16 GMT

Bigg Boss OTT 3 Latest Update (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस के घर में इन दिनों जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में बचे कंटेस्टेंट्स को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा, जिससे मुद्दा बेहद गर्म होने वाला है। वहीं हाल ही में बिग बॉस के घर से शिवानी कुमारी और विशाल पांडे को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया, जिसके बाद से दर्शक बहुत अधिक गुस्से में हैं, क्योंकि दर्शक विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को फिनाले में देखना चाहते थे। वहीं अब घर से बेघर होते ही विशाल और शिवानी का रियूनियन हुआ, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आइए दिखाते हैं।

फिर मिले शिवानी कुमारी और विशाल पांडे (Vishal Pandey Shivani Kumari New Photo)

शिवानी कुमारी के घर से बेघर होने के बाद ही विशाल पांडे को भी एविक्ट कर दिया गया। इस तरह से शिवानी और विशाल पांडे का बिग बॉस का सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया। बिग बॉस की जर्नी के दौरान शिवानी कुमारी और विशाल पांडे के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लव कटारिया और सना मकबूल ये चारों के बीच एक खास बॉन्डिंग बनी हुई है। शिवानी और विशाल घर से निकल गए हैं, वहीं लव कटारिया और सना मकबूल अभी भी घर में हैं।


घर से बाहर आकर विशाल पांडे और शिवानी कुमारी ने फिर मुलकात की। जी हां! विशाल पांडे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे शिवानी कुमारी के साथ पोज देते दिख रहें हैं। विशाल पांडे और शिवानी कुमारी की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं। वहीं विशाल पांडे ने फोटो में शिवानी कुमारी को टैग करते हुए बिट्टी लिखा, साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। वहीं शिवानी ने भी इस स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए भैया लिखा।

विशाल और शिवानी के एविक्शन से मचा हंगामा (Vishal Pandey Eviction)

विशाल पांडे और शिवानी कुमारी जब से बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है, दर्शक तो दोबारा विशाल को घर में लाने की मांग कर रहें हैं। ट्विटर पर Bringbackvishal ट्रेंड भी कर रहा था।

Tags:    

Similar News