Bigg Boss Ott 3: इस हफ़्ते ये कंटेस्टेंट्स होगा बिग बॉस के घर से बाहर

Bigg Boss Ott 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते जो-जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए है, जानिए उनमें से कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर हो सकता है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-25 07:42 GMT

Bigg Boss Ott 3 Nomination 

Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) शुरू हो चुका है। और इस बार शो में कुल 16 जाने-माने चेहरे नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। जहाँ पर पूरे दिन बिग बॉस के घर में हो रहे अपडेट के बारे में पता चलता रहता है। तो वहीं इसके अलावा रात 9 बजे शो को दर्शक स्ट्रीम कर सकते हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट अनिल कपूर कर रहे हैं। तो वहीं इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में पिछले सीजन के कई सारे नियम भी बदल दिए गए हैं। इसके साथ ही पहले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन का भी आगाज  हो चुका हैं। चलिए जानते हैं Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants में से कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर हो सकता है। 

बिग बॉस ओटीटी 3 नॉमिनेटेट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants Name In Hindi)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में पहला नॉमिनेशन टॉस्क हुआ है। जिसमें पहले हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है। जिन कंटेस्टेंट्स के ऊपर नॉमिनेशन का तलवार लटक रहा है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। उनके नाम कुछ इस प्रकार है। 

  • शिवानी कुमारी
  • नीरज गोयत

बिग बॉस ओटीटी 3 एविक्शन (Bigg Boss Ott 3 Eviction In Hindi)-

ये कंटेस्टेंट अपने-अपने फिल्ड में काफी ज्यादा फेमस हैं। तो वहीं इनकी फैन फॉलोईंग भी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है। यदि हम घर में कंटेंट देने की बात करें तो हर एक कंटेस्टेंट पहले दिन से ही Bigg Boss की परंपरा को निभाते हुए राशन से लेकर हर एक चीज के लिए लड़ते हुए नजर आए हैं। लेकिन इन सबके बीच सबके मन में यही सवाल है कि इस हफ्ते इन दोनों कंटेस्टेंट में से कौन-सा कंटेंटेंट घर से बेघर होगा। वैसे यदि हम कंटेंट और पॉपुलर्टी की बात करें तो इन दोनों कंटेंस्टेंट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन घर में यदि कंटेंट देने की बात है तो पहले हफ्ते शिवानी कुमारी इनकी तुलना में थोड़ी कम एक्टिव नजर आई हैं। यदि इस हफ्ते Bigg Boss Ott 3 का नॉमिनेशन होता है, तो कंटेंट के आधार पर Neeraj Goyat बाहर (Bigg Boss Ott 3 First Evication) हो सकती हैं। 

लेकिन जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस के हर एक सीजन में पहले हफ्ते नॉमिनेशन नहीं होता है। उन कंटेस्टेंट को एक और मौका दिया जाता है। लेकिन जिस तरह से इस बार Bigg Boss Ott 3 में घर के नियम बदले हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस बार कुछ भी हो सकता है। 

Tags:    

Similar News