हो गया कंफर्म!! Bigg Boss OTT 3 होस्ट करेंगे अनिल कपूर, देखें प्रोमो

Bigg Boss OTT 3 Promo: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और इसी के साथ यह भी पता चल गया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार कौन होस्ट करने वाला है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-01 05:00 GMT

Bigg Boss OTT 3 Promo (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Promo: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की रिलीज का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है और ये भी कंफर्म कर दिया है कि इस सीजन का होस्ट कौन होगा? पिछले काफी लंबे समय से शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रही थीं। लेकिन अब मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया है। तो आइए जानते हैं कौन होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का होस्ट?

मेकर्स ने रिलीज किया 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो (Bigg Boss OTT 3 New Promo Video)

जियो सिनेमा ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अनिल कपूर अंधेरे में नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं- ''बहुत हो गया झक्कास, करते हैं न कुछ खास।'' वहीं कैप्शन में लिखा है- ''एक नया होस्ट और बिग बॉस ओटीटी का एक नया सीजन। बिग बॉस की तरह इनकी आवाज ही काफी है।'' बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जहां करण जौहर ने होस्ट किया था, तो वहीं दूसरा सीजन सलमान खान ने होस्ट किया था। खबरें थीं कि सलमान इस बार होस्ट नहीं करेंगे और अनिल कपूर का नाम सामने आने लगा। आज शो का नया प्रोमो आया और ये तो कन्फर्म हो गया है कि अनिल कपूर ही इस सीजन के होस्ट हैं।

Full View

'बिग बॉस ओटीटी 3' होस्ट करने के लिए अनिल कपूर ने कितनी फीस ली? (Anil Kapoor Fees for Bigg Boss OTT 3)

अब सवाल उठता है कि अनिल कपूर इस शो को होस्ट करने के लिए कितनी फीस ले रहे हैं। खबरों के मुताबिक अनिल कपूर की फीस सलमान खान से काफी कम है। शो के होस्ट में बदलाव हुआ तो फीस में भी बदलाव हुआ है। सलमान खान जब होस्टिंग कर रहे थे वो एक एपिसोड के 12 करोड़ लेते थे, वो हफ्ते में दो दिन शूटिंग करते थे, यानी कि हर हफ्ते वो शो से 24 करोड़ रुपये कमाते थे। वहीं अनिल कपूर को लेकर खबरें आई हैं कि वो हर एपिसोड के 2 से 2.5 करोड़ रुपये कमा रहे हैं।


यानी कि सलमान खान अनिल कपूर से 6 गुनी ज्यादा फीस लेते थे। सलमान खान की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और जब बिग बॉस होस्ट करने की बात हो तो उनसे ज्यादा एक्सपर्ट कोई नहीं है, यही वजह है कि सलमान की ब्रैंड वैल्यू ज्यादा है। वहीं अनिल कपूर पहली बार बिग बॉस जैसे शो की होस्टिंग करेंगे। देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह से इस नए रोल में फिट होते हैं।

Tags:    

Similar News