Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari कब करेंगी शादी बताया उनकी माँ ने

Shivani Kumari Marriage: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी कब करेंगी शादी और कौन हैं उनका बॉयफ्रेंड जानिए क्या कहा उनकी माँ ने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-27 03:46 GMT

Shivani Kumari Marriage (Image- Shivani Instagram)

Shivani Kumari Marriage: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय शिवानी कुमारी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। वैसे तो Shivani Kumari सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर हैं। वो अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर वीडियोज व व्लॉग शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में आने बाद से शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) की पॉपुलर्टी बढ़ चुकी है। यदि शिवानी कुमारी इस वीक एविक्ट नहीं होती हैं, तो उनका नाम बिग बॉस ओटीटी 3 टॉप-5 कंटेस्टेंट के लिस्ट में देखा जा रहा है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर शिवानी कुमारी के कथित बॉयफ्रेंड का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद शिवानी कुमारी की शादी को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर फैलने लगी। जिसके बारे में जब उनकी फैमिली से पूछा गया कि Shivani Kumari कब शादी करेंगी। तब उसपर उनकी माँ का रिएक्शन आया। 

बिग बॉस ओटीटी 3 शिवानी कुमारी बॉयफ्रेंड (Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Boyfriend)-

बिग बॉस ओटीटी 3  कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का नाम उनके मैनेजर के साथ जुड़ा था। बता दे कि शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के बारे में उनके मैनेजर अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि शिवानी कुमारी कैसे हुई पॉपुलर और कैसे वो बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनी, जिसके बाद शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का नाम उनके मैनेजर अभिषेक के साथ जुड़ने लगा। लोग अभिषेक को शिवानी का बॉयफ्रेंड कहने लगे। तो वहीं कुछ समय पहले Shivani Kumari कुमारी के बारे में अमित मिश्रा (Shivani Kumari Boyfriend Amit Mishra) ने बात करते हुए बताया था कि वो Shivani Kumari के बॉयफ्रेंड हैं। Shivani Kumari को वो तीन साल से जानते हैं और उनके घरवालें भी अमित मिश्रा को जानते हैं। इन दोनों की शादी की भी बात हो गई है। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3  (Bigg Boss OTT 3) में आने के बाद शिवानी कुमारी ने बताया था कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। 

अमित मिश्रा ने अभिषेक पर भी बात करते हुए बताा कि अभिषेक शिवानी जब कुछ वीडियोज के लिए साथ में काम करते थे। तो अभिषेक को नहीं पता था कि शिवानी कुमारी और अमित के बारे में जिसके बाद अभिषेक चाहता था कि अमित उनके रास्ते से हट जाए। तो वहीं अमित मिश्रा ने बताया कि वो और Shivani Kumari कुछ समय के लिए अपने करियर की वजह से दूर हो गए थे। 

कब करेंगी शिवानी कुमारी शादी (When Will Shivani Kumari Marriage)-

बता दे कि जब Shivani Kumari की शादी की बात उनके परिवार यानि माँ से पूछा गया तब उन्होंने बताया कि अभी उनका कोई इरादा नहीं है Shivani Kumari की शादी करने का, जब सही समय आएगा। तब Shivani Kumari की शादी भी हो जाएगी। 

शिवानी कुमारी 

Tags:    

Similar News