Bigg Boss OTT 3 में होंगे इस बार ये बड़े बदलाव

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-24 12:27 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: पिछले कुछ दिनों से सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) काफी चर्चा में है। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि सलमान खान इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि, बाद में बिग बॉस के मेकर्स ने इन खबरों का खंडन कर दिया था। वहीं, अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं क्या है वो बदलाव?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार होगा बड़ा बदलाव (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

दरअसल, खबर सामने आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार कई बदलाव होने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये सीजन यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' फैंस फ्री में नहीं देख पाएंगे। 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' वूट और जियो सिनेमा पर फ्री में देखे गए थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' देखने के लिए दर्शकों को पैसे देने होंगे। जियो सिनेमा ने ये फैसला किया है कि दर्शकों को शो के एपिसोड और लाइव फीड देखने के लिए पैसे देने होंगे। हालांकि, शो को देखने के लिए कितने पैसे देने होंगे अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है।


कब रिलीज होगा बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वो रियलिटी शो में किसे देखना चाहते हैं। हालांकि, शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी डिटेल मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। वहीं अगर खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 4 जून या 5 जून को शुरू होगा। ये शो अगस्त तक चलेगा यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार केवल छह हफ्ते का गेम होगा।


'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो मेकर्स ने अब तक कई सेलिब्रिटीज और यूट्यूबर्स को अप्रोच किया है। जिनमें से कुछ के नाम सामने आए हैं। इनमें अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, शीज़ान खान, मैक्सटर्न, ठगेश, रोहित खत्री, दलजीत कौर, श्रीराम चंद्रा, अर्यांशी शर्मा, सैंकी उपाध्याय, तुषार सिलावट, रोहित ज़िन्जुर्के और मोहम्मद शामिल हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इन नामों को कंफर्म नहीं किया गया है। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' काफी हिट सीजन रहा था। शो में मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था। वहीं दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव रहे थे।

Tags:    

Similar News