Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: इस वीकेंड के वॉर में आयेगी फैमिली, पायल भी बच्चों संग करेंगी शिरकत

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: कहा जा रहा है कि इस वीकेंड के वॉर पर घर में फैमिली और फ्रेंड की एंट्री होगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-26 12:13 GMT

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 देश भर में खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जैसा कि इन दिनों शो अपने अंतिम पड़ाव पर है ऐसे में शो में बहुत सी दिलचस्प चीजें देखने को मिल रहीं हैं। सभी कंटेस्टेंट की नजरें अब सिर्फ ट्रॉफी पर टिकी हुईं हैं और ट्रॉफी पर अपना कब्जा करने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले है, वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि इस वीकेंड के वॉर फैमिली और फ्रेंड बिग बॉस के घर में आ सकते हैं। आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

वीकेंड के वॉर पर क्या होगा खास (Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar)

बिग बॉस के दर्शक सबसे अधिक वीकेंड के वॉर एपिसोड का इंतजार करते हैं, क्योंकि वीकेंड के वॉर पर दर्शकों को बहुत कुछ खास देखने को मिलता है। वहीं अब इस वीकेंड के वॉर एपिसोड को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि इस वीकेंड के वॉर पर घर में फैमिली और फ्रेंड की एंट्री होगी। हालांकि अभी ये खबर कन्फर्म नहीं है, लेकिन अफवाहें उड़ी हैं तो यकीनन कुछ न कुछ बात तो जरूर होगी।


पायल मलिक आयेंगी बिग बॉस के घर (Payal Malik In Bigg Boss OTT 3 With Kids)

बिग बॉस के घर में बचे कंटेस्टेंट्स की फैमिली घर में आयेगी या नहीं, ये तो कुछ समय में पता चल ही जाएगा, लेकिन पायल मलिक इस वीकेंड के वॉर पर जरूर बिग बॉस में दिखाईं देंगी। जी हां! पायल मलिक ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। पायल मलिक ने अपने लेटेस्ट व्लाग में खुद इस बात का खुलासा किया कि वह वीकेंड के वॉर पर बिग बॉस में नजर आएंगी। पायल अकेले नहीं, बल्कि अपने बच्चों के साथ बिग बॉस में एंट्री करेंगी। पायल मलिक को उनके बच्चों के साथ दोबारा बिग बॉस के घर में देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News