BB OTT 3 Weekend Ka Vaar: साई केतन की गर्लफ्रेंड की होगी एंट्री, जानिए वीकेंड के वॉर में क्या कुछ होगा खास

BB OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड के वॉर के एपिसोड को लेकर एक शानदार जानकारी सामने आने वाली है, दरअसल खबर है कि पायल मलिक शो में दोबारा एंट्री करेंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-06 19:56 IST

BB OTT 3 Weekend Ka Vaar (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे ही दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है, क्योंकि समय के साथ ही घर के अंदर लड़ाई-झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जी हां! घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए एड़ी चोटी को जोर लगा दे रहें हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड के वॉर के एपिसोड को लेकर एक शानदार जानकारी सामने आने वाली है, दरअसल खबर है कि पायल मलिक शो में दोबारा एंट्री करेंगी। आइए विस्तार से बताते हैं।

पायल मलिक की होगी शो में दोबारा एंट्री

बिग बॉस के मेकर्स शो को ख़ास बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि इस वीकेंड के वॉर पर भी घर में खूब धमाका होने वाला है, जी हां! अनिल कपूर कंटेस्टेंट्स की क्लास तो लगाएंगे ही, साथ ही घर में कुछ मेहमानों की भी एंट्री होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक की दोबारा एंट्री होगी, लेकिन इस बार वे घर में सिर्फ गेस्ट के रूप में आयेंगी। जी हां! पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक और कृतिका मलिक को सपोर्ट करने आयेंगी। पायल मलिक को गेस्ट के रूप में देखना बिग बॉस हाउस में काफी दिलचस्प होने वाला है।

Full View

साई केतन राव के दोस्त की भी होगी एंट्री

इस वीकेंड के वॉर पर पायल मलिक के अलावा एक और गेस्ट आने वाला है। जी हां! कंटेस्टेंट साई केतन राव की खास दोस्त भी शो में एंट्री लेंगी, रिपोर्ट्स के अनुसार साई केतन राव की दोस्त शिवांगी खेदकर सपोर्टर के रूप में बिग बॉस के घर में जाएंगी। शिवांगी और पायल की एंट्री के अलावा भी वीकेंड के वॉर एपिसोड में बहुत कुछ खास होने वाला है। वहीं दर्शकों की नजरें इस पर भी टिकी हुईं हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा।

सना को लताड़ लगाएंगे अनिल कपूर

वीकेंड के वॉर का प्रोमो (Weekend Ka Vaar Promo) भी सामने आ चुका है, जिसमें अनिल कपूर कंटेस्टेंट सना मकबूल पर बरसते नजर आ रहें हैं, यही नहीं वे सना और नेजी की दोस्ती को मतलब की दोस्ती बता रहें हैं। अब देखना होगा कि क्या अनिल कपूर की वजह से नेज़ी और सना की दोस्ती में दरारें पड़ जाती हैं, या फिर दोनों की दोस्ती पहले जैसी ही बरकरार रहती है।

Tags:    

Similar News