Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता बिग बॉस ओटीटी 3 जानिये कितने रूपये मिले

Bigg Boss OTT Season 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का आज फिनाले हैं और टॉप 2 कंटेस्टेंट में सना मकबूल और नैजी का नाम सामने आया है, चलिए जानते हैं कौन जीतेगा शो

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-02 18:12 GMT

Bigg Boss OTT 3 Winner (Image-Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के फिनाले की शूटिंग कल से शुरू हो चुकी थी। और रात आते-आते बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 प्रतियोगियों का नाम भी सामने आ गया। जैसा कि काफी पहले से ही सोशल मीडिया पर भविष्यवाणी की जा रही थी। कि इस बार Bigg Boss OTT 3 कौन जीतेगा और कौन बनेगा रनर अप कुछ हुआ भी ऐसा ही Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestants में से टॉप 2 कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। इसके साथ ही साथ ये भी क्लियर हो गया है कि इस बार कौन Bigg Boss OTT 3 जीतेगा। 

बिग बॉस ओटीटी 3 किसने जीता (Bigg Boss OTT 3 Winner Name)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फिनाले शुरू हो चुका है। और घर से टॉप 5 में से टॉप 2 कंटेस्टेंट बचे हैं। बता दे कि सबसे पहले यानि टॉप 5 में रही कृतिका मलिक, इसके बाद टॉप 4 पर रहे Sai Ketan, फिर बचे टॉप 3 कंटेस्टेंट जिनका नाम Ranvir Shorey, Sana Makbul और Naezy है। जिसमें घर में स्त्री 2 की कास्ट Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao आए थे। जो अपने साथ Ranvir Shorey को ले गए। जिसके बाद Bigg Boss OTT 3 में बचे Sana Makbul और Naezy अब इन दोनों में से किसी एक के सर Bigg Boss OTT 3 का ताज सजेगा। 

बिग बॉस ओटीटी 3 में लाइव वोटिंग हुई है। इस बार Bigg Boss OTT 3 का ताज Sana Makbul के सर पर सजा है। इसके साथ ही Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui ने भी Sanan Makbul को ही विनर बताया है। उन्होंने सना के लिए वोट की अपील भी की थी। इस बार Bigg Boss OTT 3 में बहुत जल्दी ही फिनाले का समापन हो गया। और Bigg Boss OTT 3 के टॉप 2 कंटेस्टेंट भी बता चल गए।  Sana Makbul बिग बॉस ओटीटी 3 जीती हैं Naezy Runner Up रहेंगे। 

सना मकबुल ने बिग बॉस ओटीटी 3 जीतकर ट्रॉफी के साथ हाय प्राइज मनी 25 लाख रुपए अपने साथ ले गई और एक कार इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी 3 प्रति एपिसोड मिलने वाली फीस भी अपने साथ ले गयी।

Tags:    

Similar News