BIGG BOSS 11 का खिताब अंगूरी भाबी के नाम, रनरअप रही अक्षरा

Update: 2018-01-15 01:47 GMT

मुंबई: टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 11 जब से शुरू हुआ था तब से हर किसी के दिल में एक ही सवाल था कि इस सीजन का विनर कौन बनेंगा। लेकिन रविवार को इस राज से पर्दा हट गया। घर-घर में अंगूरी भाबी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के सीजन 11 का विजेता घोषित किया गया। शिल्पा शिंदे ने 18 कंटेस्टेंटो को पीछे छोड़ बिग बॉस के खिताब जीता है। हिना खान इस शो की रनरअप रही और विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा तीसरे और चौथे स्थान पर रहे।

यह पढ़ें...बिग बॉस-11 का होने वाला है ग्रैंड फिनाले, जानते हैं अब तक रहे विनर्स का हाल

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे का सफर बेहद शानदार रहा, उन्होंने अपने शातिर दिमाग और साफ सुथरे खेल की बदौलत दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। यहीं उनकी जीत का सबसे बड़ा कारण रहा। शुरूआती पांच हफ्तों में विकास के साथ उनकी लड़ाई को छोड़ दिया जाए तो पूरे सीजन में उन्होंने बड़ी साफगोई से इस सीजन को खेला। शिल्पा शिंदे को शो जीतने के एवज में 44 लाख रूपए का चेक और एक चमचमाती हुई बिग बॉस की ट्राफी मिली। शिल्पा को ट्रॉफी मिलते ही उनकें फैन्स का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह पढ़ें..बिग बॉस सीजन 11 को लेकर हिना खान ने कही इतनी बड़ी बात

शिल्पा को ये इनाम शो के होस्ट सलमान खान और अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करने के लिए आए अक्षय कुमार के हाथों मिला। बिग बॉस के फिनाले में चार चांद तब लग गए जब शो में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार ने भी धमाकेदार परफार्मेंस दी। बिग बॉस की फिनाले की शाम शो में घर के एक्स कंटेस्टेंट भी मौजूद रहे। हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, बंदगी कालरा, लव त्यागी और अर्शी खान ने अपनी जानदार पर्फार्मेंस फिनाले की शाम को यादगार बना दिया।

 

Tags:    

Similar News