Bigg Boss 15: तेजस्वी-करण के रिश्ते में आई एकबार फिर दरार, विशाल को लेकर इन्सिक्योर हुए करण

बिग बॉस में एकबार फिर करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच गलतफहलमीयों ने जगह बना ली है। पुराने रिश्तों की वजह से एकबार फिर दोनों में अनबन हो गई है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-11 06:52 GMT

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors Tv) के पसंदीदा शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के आगामी एपिसोड में लव बर्ड्स करण कु्ंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Terjashwi Prakash) के बीच टकरार देखने को मिल सकता है। करण और तेजस्वी के बीच पुराने रिश्तों की वजह से कुछ ऐसा हो जाएगा जिसकी वजह से वो दोनों आपस में एकबार फिर लड़ पड़ेंगे। इस दौरान करण अपनी खास दोस्त तेजस्वी पर कुछ ऐसे आरोप लगाएंगे कि वो इसे सहन नहीं कर पाएंगी और गुस्से में पानी में छलांग लगा देंगी। इस बात की शुरुआत शो में आई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) करती हैं। वो कहती हैं कि शो के एक पुराने कंटेस्टेंट के लिए तेजस्वी प्रकाश हमेशा से उनकी पहली प्राथमिकता रहती थीं। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी भी अपनी सहमती जताती नजर आती हैं और ये सब देख करण उनसे नाराज हो जाते हैं।

तेजस्वी ने विशाल कोटियन को अपना अच्छा दोस्त बताया

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में शो के कंटेस्टेंट तेजस्वी, करण, रश्मि और उमर रियाज (Umar Riyaz) एकसाथ हॉल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस बीच तेजस्वी को करण से यह कहते देखा जा सकता है, " मैं और विशाल हमलोग बहुत अच्छे दोस्त हैं।" जिसके बाद रश्मि भी इस विषय पर बात करते हुए कहती हैं कि उसकी पहली चुनाव हमेशा से तेजस्वी रहती थी। तेजस्वी प्रकाश अपने प्रतियोगी की बातों से सहमति जताते हुए कहती हैं, 'मुझे पता है ये बात।' वहीं उनके पास बैठे करण को यह बात पसंद नहीं आती है और वो इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी से बात करने लगते हैं।

करण ने तेजस्वी को फटकार लगाई

करण अपनी खास दोस्त तेजस्वी से कहते हैं, " तुझे पता था कि वो कैसा इंसान है, वो ये सबकुछ सिर्फ इस गेम के लिए कर रहा था।" इसके बाद वीडियो में शो के एक और कंटेस्टेंट राजीव अदातिया को उमर रियाज से बात करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में राजीव कंटेस्टेंट उमर से कहते हैं, " ये यकीन करने लायक बिल्कुल नहीं है।" वीडियो में राजीव शायद शो के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियन के बारे में बात कर रहे होते हैं। प्रोमो में आगे उमर रियाज को तेजस्वी प्रकाश को समझाते हुए दिखाया गया है। वहीं इस दौरान करण कुंद्रा भी उनसे बात कर रहे होते हैं।

करण की बातों से परेशान होकर तेजस्वी ने पुल में छलांग मारी

वीडियो में आगे करण अपने करीबी दोस्त तेजस्वी से कहते हैं, "तुम क्या कहने की कोशिश कर रही हो कि तुम आगे भी इस विषय पर बात करोगी।" जिसके बाद प्रोमो में तेजस्वी को पुल के पास सिर पकड़कर बैठते दिखाया गया है। इसके बाद तेजस्वी उनकी बातों से परेशान हो जाती हैं और वो परेशानी में आकर पुल में छलांग लगा देती हैं। बता दें कि करण और तेजस्वी शो में बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। करण ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि तेजस्वी ने इसबारे में कुछ भी साफ - साफ नहीं कहा है। इसी जुड़ाव के कारण करण, तेजस्वी को लेकर बहुत केयरिंग और पजेसिव हैं।

राखी सावंत के पति नहीं है रितेश, 2014 में हो चुकी है शादी

शो के प्रशंसकों को करण कुंद्रा का यह व्यवहार पसंद नहीं आ रहा। प्रशंसकों का कहना है कि वो तेजस्वी पर बार - बार इस तरह से सवाल खड़ा नहीं कर सकते। इस तरह से वो शो में कमजोर पड़ जाएंगी। वहीं शो से संबंधित खबरों पर नजर रखने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने अपने पेज पर शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश का एक फोटो शेयर किया है। फोटो में रितेश को दूल्हे के रुप में देखा जा सकता है। वहीं तस्वीर में उनके साथ बैठी दुल्हन राखी सावंत नहीं है। द खबरी ने दावा किया है कि रितेश की शादी 2014 में हो चुकी है और वो राखी सावंत के नहीं बल्कि किसी और के पति हैं। इसी के साथ द खबरी ने एक और तस्वीर को साझा किया है। तस्वीर में रितेश अपनी पत्नी और बच्चे के साथ देखे जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News