BJP नेता सोनाली फोगाट की बिग बाॅस में एंट्री, इसलिए हमेशा रहती हैं चर्चा में

सोनाली फोगाट के पॉलिटिकल करियर की बात करें तो यह करीब एक दशक से बीजेपी पार्टी की समर्थक हैं। आपको बता दें कि इस वक्त यह पार्टी के महिला मोर्चे की नेशनल वर्किंग कमिटी की वाइस प्रेसिडेंट हैं। इसके साथ सोनाली को एक्टिंग का भी एक्सपीरियंस रहा हैं।

Update: 2020-12-22 05:50 GMT
BJP नेता सोनाली फोगाट की बिग बाॅस में एंट्री, इसलिए हमेशा रहती हैं चर्चा में photos (social media)

मुंबई : भाजपा नेता सोनाली फोगाट का नाम विवादों की दुनिया में कोई पुराना नहीं हैं। मगर इस बार इनका नाम कई खास वजह से सुर्खियों में आया है। आपको बता दें कि ये टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 14 में एंट्री मारने वाली हैं। इसके साथ यह टिक टॉक स्टार के नाम से भी काफी चर्चित हैं। बिग बॉस 14 में यह वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए इस घर में एंट्री लेंगी। आज इनकी लाइफ से जुड़े कई विवादों और किस्सों के बारे में जानते हैं।

फतेहाबाद जिले की रहने वाली सोनाली

सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। इनके पिता पेशे से किसान हैं। इनकी तीन बहने और एक भाई हैं। इन्होंने अपनी बहन के देवर से शादी की थी। 2016 में इनके पति संजय की फार्म हॉउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस घटना पर सोनाली वहां पर नहीं थी। वह मुंबई में थी। उनकी एक बेटी है जो हॉस्टल में रहती हैं।

पॉलिटिकल करियर

सोनाली फोगाट के पॉलिटिकल करियर की बात करें तो यह करीब एक दशक से बीजेपी पार्टी की समर्थक हैं। आपको बता दें कि इस वक्त यह पार्टी के महिला मोर्चे की नेशनल वर्किंग कमिटी की वाइस प्रेसिडेंट हैं। इसके साथ सोनाली को एक्टिंग का भी एक्सपीरियंस रहा हैं। वह हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का भी अभिनय कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में कैंसर: इन सेलेब्स ने दी बीमारी को मात, इंडस्ट्री में की दमदार वापसी

अभिनय के क्षेत्र में किया काम

सोनाली फोगाट का नाम पॉलिटिकल के साथ अभिनय के क्षेत्र में भी रहा हैं। आपको बता दें कि यह रूपहले पर्दे पर दिखाई दे चुकी हैं। इसके साथ इन्होंने बीते दिनों टीवी सीरियल 'अम्मा ' में नवाब साहब की पत्नी का रोल कर चुकी हैं। इसके सोनाली पॉपुलर टिक टॉक स्टार भी रही हैं। मगर जब सरकार ने टिक टॉक पर बैन किया था तब सरकार के फैसले का पूरी तरह से समर्थन करती भी नजर आयी थी। यह फैमिली मैटर्स की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन्होंने बीते वर्ष पहले अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पहले बनाया करियर, फिर की शादी, अब ऐसी है लाइफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News