अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’, वायरल हुई एक्टर की ये तस्वीर

अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिषेक सोमवार को कोलकाता पहुंचे थे। इस फिल्म से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Update: 2020-11-26 06:57 GMT
अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ , सेट से वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को हाल ही में ब्रीद: इन टू द शैडोज़ वेब सीरीज में देखा गया था। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वो जल्द संस ऑफ द सॉइल की एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट सीरीज में नजर आएंगें।

अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’

अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिषेक सोमवार को कोलकाता पहुंचे थे। इस फिल्म से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रही है। बता दें, कि इन तस्वीरों में अभिषेक को पहचान पाना काफी मुश्किल है। उनके कई फैन्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान ने किया

आपको बता दें, कि अभिषेक ने थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास ‘की शूटिंग शुरू कर दी है और वे 9 दिसंबर तक यहां रहेंगे। इस फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने किया है। वही अन्नपूर्णा घोष डॉयरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक के साथ एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो यह ‘बॉब बिस्वास’ के ईर्द-गिर्द ही घूमती है, जिसे मूल रूप से विद्या बालन की मिस्ट्री फिल्म कहानी में दिखाया गया था।

वायरल हुआ अभिषेक का लुक

वायरल तस्वीरों में अभिषेक का लुक काफी अलग है मोटे, चौकोर फ्रेम वाले चश्मे पहने देखा गया। को चित्रांगदा सिंह ने भी सेट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

ये भी पढ़ें : भारत को बड़ी सफलताः ये फिल्म हुई 2021 ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, अवार्ड की उम्मीद

आपको बता दें, कि एक्टर शाहरुख़ खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बॉब बिस्वास’को बना रही है। जिसके बारे में शाहरुख़ ने पिछले साल ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी। कोरोना महामारी की वजह से ‘बॉब बिस्वास’ का पहला शेड्यूल जनवरी में बंद हो गया था। इसके बाद जुलाई में अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन अब वह पूरी तरह ठीत हैं और काम पर लौट आए हैं।

यह भी पढ़ें: पूनम से हिली शिल्पा: पति राज कुंद्रा का किया खुलासा, लगाया ये गंभीर आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News