'जुग जुग जियो’ की टीम पर खतरा, अब मनीष पॉल भी हुए कोरोना पाॅजिटिव

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक एक्टर्स कोरोना संकृमित पाए जा रहे हैं। जहां पिछले दिनों एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वही कल कृति सेनन भी कोरोना पॉजिटिव निकली।

Update: 2020-12-09 03:05 GMT
'जुग जुग जियो’ की टीम पर मंडरा रखा खतरा, अन मनीष पॉल भी COVID पॉजिटिव

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक एक्टर्स कोरोना संकृमित पाए जा रहे हैं। जहां पिछले दिनों एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वही कल कृति सेनन भी कोरोना पॉजिटिव निकली।

मनीष पॉल हुए कोरोना पॉजिटिव

वही अब टीवी होस्ट और एक्टर मनीष पॉल भी कोरोना के शिकार हो गए हैं। फिल्म 'जुग जुग जियो’ की टीम पर इन वक़्त कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। मनीष ने खुद इस बात की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, लेकिन ये बेहद हल्का है। मैं जल्द वापसी करूंगा। हम सभी को अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। बिल्कुल भी लापरवाही न करें। मेरे ठीक होने की दुआओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।

हलका बुखार आने पर कराया टेस्ट

मनीष इस वक्त मुंबई में हैं। बताया जा रहा है कि हल्का बुखार होने के बाद मनीष मुंबई लौट आए थे, लौटने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जिसके उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

वरुण धवन का पोस्ट

इससे पहले वरुण धवन ने भी अपने कोकोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। वरुण ने लिखा था - जब मैं महामारी के दौर में काम करने के लिए लौटा तो कोविड -19 था। प्रोडक्शन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं लेकिन फिर भी लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है, खास तौर से कोरोना तो बिल्कुल नहीं तो कृपया एक्स्ट्रा सावधान रहें मुझे विश्वास है कि मैं ज्यादा सर्तक हो सकता था। मुझे जल्द से ठीक होने के मैसेज और दुआएं मिल रही हैं। शुक्रिया..

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14 ने इस शो को पछाड़ा, इस लिस्ट में पहुंचा सबसे ऊपर

आपको बता दें,जब से वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता के कोरोना संकृमित होने का पता चला तब से फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रोक दी गई थी। इससे पहले खबर ये भी थी कि फिल्म के बाकी दो स्टार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था, हालांकि ये मात्र अफवाह निकली।

ये भी पढ़ें: हिना खान की बिकनी में तस्वीरें हुईं वायरल, यहां मना रहीं छुट्टियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News