ऋतिक के घर कोरोना मरीज: इस ख़ास सदस्य को हुआ संक्रमण, मनाया जश्न

बॉलीवुड में भी आए दिन सेलेबस कोरोना का शिकार हो रहे हैं। वही इस बीच ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी COVID-19 पॉजिटिव पायी गई हैं।

Update: 2020-10-22 13:53 GMT
ऋतिक के घर कोरोना मरीज: इस ख़ास सदस्य को हुआ संक्रमण, मनाया जश्न

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। अब भी लोगों ने यह संक्रमण तेज़ी से फ़ैल रहा है। बॉलीवुड में भी आए दिन सेलेबस कोरोना का शिकार हो रहे हैं। वही इस बीच ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी COVID-19 पॉजिटिव पायी गई हैं।

जन्मदिन के दिन मिला ऐसा सरप्राइज

आज अपने जन्मदिन के दिन ही पिंकी रोशन कोरोना वायरस के चपेट में आ गई। उन्होंने बताया है कि उनके शरीर में वायरस बॉर्डर लाइन पर है। साथ ही यह भी बताया कि वह जल्द अगले टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आ जाएगी। उनके इस खास दिन को ख़ास बनाने के लिए घर के लोग जन्मदिन मानाने की तैयारी में लगे हुए थे। लेकिन उससे पहले ही उन्हें यह बुरी ख़बर मिली कि पिंकी रोशन कोरोना पॉजिटिव पाई गई ।

कोरोना पॉजिटिव होते ही दी जानकारी

इस बात की पुष्टि होते ही पिंकी ने कहा, 'प्रत्येक 20 दिन में हम सभी एहतियात के तौर पर जांच करा रहे हैं। इसमें हमारे परिवार के सभी सदस्य और कर्मचारी शामिल हैं। इस बार, लगभग एक सप्ताह पहले मैंने अपना कोविड-19 का परीक्षण किया था, जो पॉजिटिव आया। खास बात यह है कि मेरे शरीर में इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं है और मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे योग और व्यायाम ने इसे नियंत्रण में रखने में बड़ी मदद की है, हालांकि इसका मतलब है कि 15 दिनों से वायरस मेरे शरीर में था। मुझे उम्मीद है कि कोविड-19 की मेरी अगली टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होगी।'

Full View

यह भी पढ़ें: दिल्ली में संकट गहराया: जहरीली धुंध से ढका आसमान, बढ़ रही सांस की दिक्कतें

बर्थडे सरप्राइज

वही पिंकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बर्थडे सरप्राइज की एक फोटो शेयर की है। जिसमे उन्होंने लिखा -जैसे ही उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला, उन्हें बर्थडे सरप्राइज मिला, जिससे वे बहुत खुश हो गईं। बड़े से ‘P’ में लाइट्स जल रही थीं और उस पर बर्थडे के बैलूंस भी लगाए गए थे।'

यह भी पढ़ें: बिहार के डिप्टी सीएम को लेकर पटना एम्स से आई ये बड़ी खबर, बीजेपी में हलचल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News