शाहरुख-गौरी की प्रेम कहानी: कैसे मिले ये दोनों, आप नहीं जानते होंगे ये राज

Update: 2020-11-02 14:03 GMT
शाहरुख-गौरी की प्रेम कहानी: कैसे मिले ये दोनों, आप नहीं जानते होंगे ये राज

मुंबई : बॉलवुड के बादशाह शाहरुख खान का जन्म 2नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था किंग खान इस साल अपना 55 जन्मदिन बना रहे है। शाहरुख खान के फैंस न सिर्फ बॉलवुड में बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए है किंग खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग से करोड़ो दिलों पर राज करते हैं। उनके फैंस देश ही नहीं दुनियाभर में हैं।

किंग खान की जिन्दगी से जुड़ी खास बातें

वैसे तो हम सभी शाहरुख के बारे में काफी कुछ बातें जानते है पर उनके फैंस आज भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है। जहा शाहरुख ने लाखों हसिना लड़कियों का दिल चुराया है ना सिर्फ आम लड़िकया बल्कि देश और दुनिया की काफी एक्ट्रेसेस भी उनकी फैंन है वही उनको अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी में काफी पापड़ बेलने पड़े हैं।

शाहरुख की रियल लाइफ लव स्टोरी

बहुत काम लोग ये जानते है की वो गौरी से पहली बार तब मिले थे जब गौरी बस 14 साल की थी वो गौरी से दिल्ली में एक पार्टी में मिले थे तब शाहरुख की उम्र 18 साल की थी। उनकी ये पहली मुलकात बस 5 मिनट तक ही चली थी वो दोनों पूल के किनारे बैठकर बाते की थी वो दोनों ही काफी घबराए हुए थे।

ये भी पढ़ें…ओवैसी की पार्टी AIMIM के काफिले पर हमला, तोड़ी गाड़ियां, दजर्नों कार्यकर्ता घायल

शाहरुख- गौरी की लव स्टोरी की शुरुआत

शाहरुख को जब गौरी का नंबर मिला तो शाहरुख ने उन्हें एक शाहीन नाम के दोस्त के बहने उन्हें अपने घर बुलाया था शाहरुख और गौरी की एक साथ होना बिल्कुल भी आसान नहीं था । उनकी लव स्टोरी में उनको कई बाधाओं का सामना करना पड़ा था।

 

यह भी पढ़ें: हिंदुओं पर भयानक हमला: लाखों की भीड़ सड़कों पर, हर तरफ खौफ सा मंजर

शाहरुख और गौरी के बीच एक लड़ाई हुई थी जिसकी वजह से गौरी दिल्ली छोड़ मुंबई चली गयी थी।अपनी जेब में सिर्फ 10 ,000 रूपये के साथ शाहरुख ने गौरी का मुंबई में पीछा किया था। उस टाइम शाहरुख को ये नहीं पता था की मुंबई उनका घर बन जाएगा, काफी सारी मुसीबत के बाद शाहरुख और गौरी ने आखिरकार 25 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

 

Tags:    

Similar News