रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज मना रहे 34वां जन्मदिन, इस वेब सीरीज से हुए फेमस

बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी को 2017 में आई वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में वायु राघवन के रोल से लोगों के बीच पहचान मिली। तनुज विरवानी एक एक्टर होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं।

Update: 2020-11-29 05:10 GMT
रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज आज मना रहे 34वां जन्मदिन, इस वेब सीरीज से हुए पॉपुलर

बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी को 2017 में आई वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में वायु राघवन के रोल से लोगों के बीच पहचान मिली। तनुज विरवानी एक एक्टर होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। आज तनुज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास दिन पर आइए जानते है उनसे जुड़ी कई ऐसी बातें जिसके बारे में आपने अब तक नहीं सुना होगा।

इस पॉपुलर एक्ट्रेस के बेटे

एक्टर तनुज विरवानी का जन्म 29 नवंबर 1986 में हुआ। उनकी मां रति अग्निहोत्री हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है। जिनकी फ़िल्में लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।

आपको बता दें, कि तनुज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘लव यू सोनियो’ के साथ की,जो 2013 में में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को जो राजन द्वारा निर्देशित किया गया थी। जिसके बाद वह साल 2014 में आई फिल्म ‘पुराणी जींस’ में तनुश्री चटर्जी बासु द्वारा निर्देशित इजाबेल लेईट और आदित्य सील के साथ दिखाई दिए।

सनी लियोन संग किया काम

साल 2016 में एक्ट्रेस सनी लियोन के विपरीत जैस्मीन मोसेस डिसूज़ा के वन नाइट स्टैंड में दिखाई दिए। वही 2017 में अमेज़ॅन सीरीज़ इनसाइड एज के बाद सेलिब्रिटी रियलिटी टीवी शो बॉक्स क्रिकेट लीग में नज़र आए। यही से उनके करियर को उड़ान मिली। और 2017 में उनकी वेब सीरीज एमी अवार्ड्स के लिए नोमिनेट हुई।

ये भी पढ़ें : B’day Spl: शेखर ने विशाल संग दिए कई हिट गाने, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

कोड M में दर्शकों ने किया पसंद

इसके बाद तनुज विरवानी को ZEE5 की सीरीज में देखा गया। जिसके बाद वो बड़े पैमाने पर हिट हुए। उन्होंने Alt Balaji के code M पर जेनफर विंगेट के ऑपज़िट्‌ काम किया। जो ZEE5 का सबसे सफल शो बना। इस वेब सीरीज की धुआंधार सफलता के बाद तनुज की अगली सीरीज Netflix पर मसाबा मसाबा इसी साल 28 अगस्त 2020 को रिलीज़ हुई। मसाबा मसाबा में तनुज विरवानी के अलावा मसाबा गुप्ता और उनकी मां नीना गुप्ता भी नज़र आई।

ये भी पढ़ें : इस पाकिस्तानी एक्टर ने हिन्दुस्तान के दिलों पर किया राज, जानिए मुंबई आने की कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News