दंगल गर्ल कोरोना संक्रमित: कहा- खो गई सूंघने की क्षमता, हो गई ऐसी हालत

इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना ने अपना जाल फैला लिया है। बॉलीवुड में अब कोरोना ने दस्तक दे..

Update: 2021-04-02 09:38 GMT

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख( सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः  पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है। वहीं इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना ने अपना जाल फैला लिया है। बॉलीवुड में अब कोरोना ने दस्तक दे दिया है। आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। जिसमे दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी इसकी शिकार हो गई है।

क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना के जाल में फंस चुका है। अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। लेकिन इस समय इन्होंने कोरोना के चलते अपने हाल का भी खुलासा किया है जिसमें फातिमा सना शेख ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है।

क्या है इस फोटो में-

बता दें कि अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिल में जगह बनाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें वह बहुत बीमार दिख रही हैं इस फोटो में फातिमा उदास नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ फातिमा ने लिखा है- 'सूंघने और स्वाद लेने की क्षमता खत्म हो गई और शरीर में भयानक दर्द है.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से पता चलता है कि वह इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं।


खुद को कर रखी हैं क्वारंटीनः

जब फातिमा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई तो वह खुद को घर में क्वारंटीन कर ली हैं  और इसके साथ ही वह कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हैं। आप को बता दें कि फातिमा अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर 29 मार्च को एक पोस्ट शेयर किया था।

ये स्टार्स भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिवः

आप को बता दें कि बॉलीवुड में कोरोना का खौफ बना हुआ है  संक्रमितों में सबसे पहले रणबीर कपूर, वरुर धवन ,आमिर खान ,आलिया भट्ट, आर माधव, मनोज बाजपेयी और अमिताभ बच्चन शामिल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News