'गन्दी बात' एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, पॉर्न रैकेट चलाने का लगा आरोप

ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गन्दी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना वशिष्ठ पर एक वेबसाईट पर पर एडल्ट वीडियो शूट कर अपलोड करने का आरोप लगा है।

Update: 2021-02-07 05:47 GMT
‘गन्दी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हुईं गिरफ्तार, पॉर्न रैकेट चलाने का लगा आरोप

मुंबई: ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गन्दी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना वशिष्ठ पर एक वेबसाईट पर पर एडल्ट वीडियो शूट कर अपलोड करने का आरोप लगा है। जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी हुई है।

आज होंगी अदालत में पेश

खबरों की माने तो अभिनेत्री को आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। इनके साथ पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है, जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

कौन है गहना वशिष्ठ?

मिस एशिया बिकनी का ताज अपने सर सजाने वाली गहना वशिष्ठ ने कई विज्ञापनों,हिंदी समेत कई तमिल फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन फिल्मों से उन्हें कुछ ख़ास पहचान नहीं मिली। जिसके बाद वह ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गन्दी बात’ में नज़र आई । यही से उनके थोड़ी बहुत पहचान मिली।

ये भी पढ़ें : देओल परिवार की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब और हरियाणा में नहीं कर पाएंगे शूटिंग

पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाने का आरोप

आपको बता दें, कि वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी। गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस है। जहां वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाता था। साथ ही उन्हें अप्दते किये जाते थे। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब एक्ट्रेस गहना को भी पुलिस ने पकड़ा है।

खबरों की माने तो एक्ट्रेस ने 87 अश्लील वीडियो शूट किये और उन्हें वेबसाइट्स पर भी डाला है। उनके इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने ले लिए 2000 रुपये का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। जिसके जरिए ही गहना और उनकी टीम खूब पैसा कम रहे थे।

ये भी पढ़ें : अभिनव बिंद्रा की बायोपिक बंद होने की खबर से अनिल कपूर नाराज, बताया पूरा सच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News