Thalaivi Trailer Release: जन्मदिन पर कंगना की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें Video

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ये फिल्म एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक फिल्म है।

Update: 2021-03-23 07:11 GMT
Thalaivi ट्रेलर रिलीज़, दमदार अंदाज़ से जीत रही सभी का दिल, यहां देखें Video

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ये फिल्म एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी।

चेन्नई और मुंबई में लॉन्च

फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को चेन्नई और मुंबई में लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म की मेन एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्म डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इन्टरनेट पर मानों बाढ़ सी आ गई , हर तरफ कंगना के ही चर्चे। हर तरफ कंगना के फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है। यूजर इसपर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस का एक बार फिर से दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

जन्मदिन के दिन मिला बड़ा तोहफा

आज कंगना अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में मेकर्स ने कंगना की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर उन्हें बड़ा तोहफा दिया है। हाल ही में कंगना ने फिल्म थलाइवी के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी। जिसके साथ उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर में दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के रोल को बखूबी निभाते नज़र आ रहीं हैं।

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड मिलने पर जताई खुशी, कही इतनी बड़ी बात

जयललिता के जीवन की कहानी

आपको बता दें, ये फिल्म साउथ की लेजेंडरी एक्ट्रेस और राजनेता जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसकी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलंदियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर। उन्होंने अपना एक अलग छाप छोड़ा, जिसे अब पूरी दुनिया फिल्म के माध्यम से देख पायेगी।

Full View

ये भी पढ़ें : विवादों से घिरी कंगनाः इन मामलों से रही सुर्ख़ियों में, जानिए कैसे बनीं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News