किसानों पर बयान के बाद निशाने पर कंगना, अब खाप पंचायतों ने दी ये बड़ी धमकी

किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक ट्वीट ज़बरदस्त वायरल हुआ, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

Update: 2020-12-04 15:43 GMT
किसानों पर ट्वीट के बाद अब इन्होंने कंगना को घेरा, दी खुली चेतावनी, कही ये बात

किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक ट्वीट ज़बरदस्त वायरल हुआ, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया गया। सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस के इस डीलीट किए गए ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया जिसके बाद से दोनों के बीच ट्विटर वार देखने को मिल रही हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी से वह भिड़टी नज़र आती हैं। जिसके चलते कंगना की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अपने किए गए ट्वीट के लिए उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है।

हरियाणा की खाप पंचायतों ने कही ये बात

वही अब हरियाणा की खाप पंचायतों ने भी कंगना को खुली चेतावनी दी है और कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो हरियाणा आकर दिखाएं।अखिल भारतीय सर्वजातीय पुनिया खाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं खाप नेता जितेंद्र छातर ने कहा कि कंगना में हिम्मत है तो आएं हरियाणा, उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें: किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल, अब बताया ये सच

दी खुली चुनौती

खाप नेता जितेंद्र छातर का कहना है कि पूरे देश की खापें कंगना रनौत के शर्मनाक बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है और उनको यह चेतावनी देती है कि यह बयान देने के बाद उनमें अगर हिम्मत है तो हरियाणा व आसपास के राज्यों पश्चिमी उतर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान में घुस कर दिखाए। उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा।

जितेंद्र छातर ने कंगना पर इलज़ाम लगते हुए कहां कि 100-100 रुपये में बूढ़ी मां नहीं बल्कि नाचने वाली आ जाती हैं। कंगना के खिलाफ जींद और अन्य जगह पर मुकदमें भी दर्ज करवाये जाएंगे भविष्य में उनकी जो फ़िल्म आएगी उसका विरोध भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, कही ऐसी बात

बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

वही दूसरी तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की बात कही गई है। याचिकाकर्ता ने पीटिशन में कहा कि कंगना के ट्विटर पर वेरिफाइड अकाउंट को ब्लॉक किया जाए क्योंकि कंगना सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का काम कर रही हैं। 'बार एंड बेंच' नाम के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News