कंगना ने दिलजीत का उड़ाया मजाक, सिंगर के बारे में कही ऐसी बातें

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पर अपने तीखे शब्दों के वार से लगातार हमला करती नज़र आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर जब से सिंगर ने कंगना को जवाब दिया है तब से दोनों के बीच जंग छिड़ गई है।

Update: 2020-12-11 13:30 GMT
कंगना ने उड़ाया दिलजीत का मज़ाक, सिंगर के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पर अपने तीखे शब्दों के वार से लगातार हमला करती नज़र आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर जब से सिंगर ने कंगना को जवाब दिया है तब से दोनों के बीच जंग छिड़ गई है। जिस बात पर बहस शुरू हुई थी वो अब पुरानी हो चुकी है, लेकिन अभी भी दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे।

दिलजीत के लिए ये पोस्ट

अब कंगना रनौत ने फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे पड़ दिलजीत क्या उनके फैशन को भी गुस्सा आ जाए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह आसान शब्दों में कृषि कानून समझा रहा है। वो बता रहा है कि आखिर मतभेद किन मुद्दों पर हो रहा है।

ये भी देखें: Bigg Boss 14: सालों बाद घर में लौंटी राखी सांवत, आते ही मचाया तहलका

कंगना के यह पोस्ट

अब इस पोस्ट को कंगना ने भी शेयर करते हुए दिलजीत पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने लिखा- पाजी आपका शुक्रिया, अब इस लोकल क्रांतिकारी दिलजीत को भी कोई समझा दो। दिलजीत मुझ से तो बहुत नाराज हो गए थे, जब मैंने समझाने की कोशिश की थी।



अब कंगना की ये ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रही है। जहा दिलजीत के फंस को इस पोस्ट को पढ़ कर गुस्सा आ रहा हैं वही दूसरी तरफ कंगना के फैन्स कंगना का ट्वीट पड़ कर खूब ठहाके लगा रहे हैं।

ये भी देखें: एमएस सुब्बुलक्ष्मी के गीत सुन लता ने दिए थे ये नाम, इन्होंने बताया ‘आठवां सुर’

प्रियंका के खिलाफ भी किया पोस्ट

हाल ही में कंगना ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगा दिया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था-किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी। ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News