मलाइका का बुरा हाल: हो गई ऐसी हालत, ठीक होते ही पहुंची सैलून

मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद से उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था। लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

Update: 2020-09-30 12:22 GMT

बॉलीवुड की आइटम गर्ल यानी मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अक्सर वो अपने वर्कआउट की वीडियोस और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद से उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था। लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

ठीक होते ही एक्ट्रेस पहली बार घर से बहार निकली, बाहर निकलते ही वह सबसे पहले सैलून पहुंचीं। मलाइका अरोड़ा ठीक होने के बाद घर से बाहर निकली और सीधे सैलून में जाते दिखीं जिसे मशहूर पैपराजी विरल भयानी के कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें: हाथरस का बड़ा राज: बिना नंबर वाली एम्बुलेंस की सच्चाई, पढ़ें क्या बोले यह विधायक

ख़बरों की माने तो ये सैलून मलाइका अरोड़ा के घर के पास ही है। इसलिए ठीक होने के बाद वह वहां पहुंचीं. विरल ने अपने इंस्टाग्राम रेज पर मलाइका अरोड़ा का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सैलून एक्सपर्ट मलाइका के बालों को ठीक करते दिख रहे हैं। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि वह हेयर स्पा लेने गई होगीं।

आपको बता दें, कि ठीक होने के तुरंत बाद मलाइका अरोड़ा को ऐसे सैलून में देख कई फैन्स उनको कोसिक्ला मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं कई यूजर्स यह सवाल कर रहे हैं कि वो घर से बाहर क्यों चली गईं? यह पूछ रहे हैं कि कोरोना से ठीक होते ही क्या सैलून जाना जरूरी था? बता दें कि मलाइका ठीक होने के बाद अपनी जर्नी भी शेयर कर चुकी हैं। मलाइका ने कोरोना ठीक होने की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी इसके साथ लिखा था कि कमरे से बाहर निकलना भी आउटिंग जैसा है।

यह भी पढ़ें: बाबरी ढांचा ध्वंस में सभी बरीः राम के प्रति श्रद्धा की जीत, संतों ने किया निर्णय का स्वागत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News