एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का बड़ा खुलासा: ये बॉलीवुड फ़िल्में छीनी गईं, आर माधवन पर आरोप

बॉलीवुड फिल्म गरम मसाला में एयर होस्टेस स्वीटी बनी नीतू चंद्रा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं है। उनका कहना है कि कंगना रनौत की सुपरहिट मूवी तनु वेड्स मनु में पहले उन्हें कास्ट किया जा रहा था

Update: 2021-01-14 05:47 GMT
एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर आर माधवन पर लगाया ये इलज़ाम

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म गरम मसाला में एयर होस्टेस स्वीटी बनी नीतू चंद्रा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं है। उनका कहना है कि कंगना रनौत की सुपरहिट मूवी तनु वेड्स मनु में पहले उन्हें कास्ट किया जा रहा था लेकिन आर माधवन की सिफारिश के बाद उन्हें इस फिल्म से साइड कर दिया गया। नीतू का कहना है की बॉलीवुड में उन्हें एक-दो नहीं बल्कि 6 फिल्मों से साइड किया गया।

इन फिल्मों में किया काम

आपको बता दें, नीतू चंद्रा ने गरम मसाला के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म ट्रैफिक सिग्नल और ओय लकी, लकी ओय में भी अज़र आ चुकी हैं। साथ ही इन्होने कई अन्य भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं । जिसके चलते उनकी इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनी हुई है।

माधवन ने कही थी ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने आर. माधवन का एक कमेंट के बारे में भी बताया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि 'तनु वेड्स मनु' की भूमिका के लिए उन्होंने कंगना का नाम सुझाया था। आर. माधवन ने कहा, 'तनु वेड्स मनु के लिए किसी और एक्ट्रेस का चयन हुआ था लेकिन मैंने कंगना का नाम सुझायाl इसपर नीतू ने कहा, 'वह अभिनेत्री मैं ही थीl मैंने तनु वेड्स मनु साइन की थी। एक्ट्रेस ने कहां कि इस प्रकार की चीज़े इंडस्ट्री में होती रहती है. धीरे-धीरे वह सीख रही हैं।

नीतू चंद्रा का ये बयान

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने यह फिल्म आगे क्यों नहीं की। इस पर उन्होंने कहा, आप कैसे करेंगे? यह मुझ पर निर्भर कैसे हो सकता है? मैं प्रोजेक्ट कैसे चलाती? किसी भी कारण से अगर निर्देशक को लगता है कि एक्टर किसी और का रिकमेंडेशन कर रहा है। उन्होंने कहां की वह ऐसे बैकग्राउंड से नहीं आती जहाँ उनकी बात सुनी जाए। ऐसी परिस्थिति में नहीं रही कि अपने लिए लड़ सकूं। उस वक़्त ऐसा कर पाना काफी मुश्किल है।

इस हॉलीवुड फिल्म में आएगी नज़र

बता दें, कि हाल ही में एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म Never Back Down: Revolt की शूटिंग पूरी कर विदेश से लौटी हैं। इस फिल्म में नीतू लीद रोल में नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: शायर कैफ़ी आज़मी की कायल दुनिया, जानें जिंदगी से जुड़ी ये बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News