गणतंत्र दिवस पर शिल्पा शेट्टी से हो गई बड़ी गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

गणतंत्र दिवस के ख़ास मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से गणतंत्र दिवस की बधाई दी। लेकिन इस चक्कर में उनसे ऐसी जलती हो गई जिसके चलते अब वह ट्रोल होती दिख रही हैं।

Update: 2021-01-27 05:26 GMT
शिल्पा से हुई बड़ी गलती, गणतंत्र दिवस के मौके पर दे दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

मुंबई: बॉलीवुड सेलेबस गणतंत्र दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बधाई देते नज़र आए। इसी ख़ास मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से गणतंत्र दिवस की बधाई दी। लेकिन इस चक्कर में उनसे ऐसी जलती हो गई जिसके चलते अब वह ट्रोल होती दिख रही हैं।

यूजर्स ने पकड़ी गलती

दरअसल, शिल्पा ने ट्वीट करते हुए ऐसी गलती कर दी जिसे यूजर्स ने तुरंत पकड़ लिया और उनकी इस जलती का अहसास दिलाया। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी।

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

उनकी इस गलती पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया साथ ही कई बातें भी सुनाई। उन्होंने यह अहसास दिलाया कि आज स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि गणतंत्र दिवस है। अपनी गलती को देखते हुए शिल्पा ने अपना ट्वीट तुरंत डिलीट कर दिया और नया ट्वीट करते हुए फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। हालांकि तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट लिया जा चूका था।

ये भी पढ़ें : लाल किले पर झंडा फहराने पर बोलीं कंगना, प्रियंका-दिलजीत को लिया निशाने पर

नया पोस्ट किया शेयर

अपने दोबारा किए गए ट्वीट पर शिल्पा ने लिखा- 72वें गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं। सभी भारतीयों को रिपब्लिक डे की शुभकानाएं।आज हम उन सभी अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं, जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं। जय हिंद।

इस कैप्शन के साथ शिल्पा ने एपीआई तस्वीर भी शेयर की , जिसमें वह हाथ जोड़कर खड़ी दिखी। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। जिसके चलते भी वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें : New Bollywood Films: जाने किस दिन होगी पर्दे पर रिलीज और भी अन्य डीटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News