तापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Update: 2021-03-03 08:45 GMT
तापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee pannu) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। तापसी ने एक बहुत ही कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम कर ली है। साउथ सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस का आज बॉलीवुड में भी जलवा देखने को मिलता है। उन्होंने चश्मे बद्दूर, बेबी, पिंक, नाम शबाना और मुल्क जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है।

तापसी का शानदार कार कलेक्शन

तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वैसे तो धाकड़ गर्ल तापसी की ऐसी कई बातें हैं, जिनसे वो चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इनमें से एक है उनके कार का कलेक्शन। तापसी के कार का कलेक्शन भी लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है।

वैसे आपको बता दें कि तापसी के पास Mercedes और BMW जैसी कई लग्जरी कारें है तो चलिए जानतें हैं उनकी कार के कलेक्शन के बारे में-

यह भी पढ़ें: संगीतकार रवि थे इलेक्ट्रीशियन: ऐसे बनाई इंडस्ट्री में पहचान, शादियों में बजते हैं गाने

(इंस्टाग्राम)

Mercedes Benz GLE

अगर मर्सिडीज बेंज जीएलई कार की बात करें तो इसका इंजन और पावर बेहद ही कमाल का है। ये एसयूवी केवल 5.7 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। इस एसयूवी में 93 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। इसका इंजन 384.87 बीएचपी की पावर और 520 न्यूटन मीटर का पीक टार्क जनरेट करता है। ये तीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

कीमत की बात की जाए तो Mercedes Benz GLE की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 67.15 लाख रुपये है। तापसी पन्नू के पास BMW की शानदार कार भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी किंग का आज जन्मदिन, टीवी से राजनीति तक छाए हुए थे जसपाल भट्टी

(इंस्टाग्राम)

बीएमडब्ल्यू एक्स3 (BMW X3)

तापसी के पास बीएमडब्ल्यू में एक्स3 मॉडल है। इस एसयूवी में दो लीटर का इंजन दिया गया है, जो कि 252 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 55 लाख रुपये है।

बता दें कि इस वक्त तापसी एक और चीज के लिए काफी चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों का कहना है कि टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर विभाग ने ये कार्रवाई की है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर के बाद लखनऊ में एक्ट्रेस महिमा चौधरी लेकर आई कोरोना, मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News