0 हैं ये हीरोइन! इसमें हमेशा करा देती हैं ये सब अपनी बेज्जती

पहले तो एक्ट्रेस अलिया भट्ट की नॉलेज को लेकर मजाक बनाया जाता था। लेकिन इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल हो चुका है। हुआ हूं कि KBC के सेट पर सोनाक्षी से एक इजी क्वेश्चन पूछा गया। लेकिन उसके लिए उन्होंने लाइफलाइन यूज़ कर लिया जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

Update: 2023-05-24 14:23 GMT

मुंबई: पहले तो एक्ट्रेस अलिया भट्ट की नॉलेज को लेकर मजाक बनाया जाता था। लेकिन इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल हो चुका है। हुआ हूं कि KBC के सेट पर सोनाक्षी से एक इजी क्वेश्चन पूछा गया। लेकिन उसके लिए उन्होंने लाइफलाइन यूज़ कर लिया जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

ये भी देखें:नहीं रहे शिव प्रसाद, कभी सुदामा तो कभी नारद बनते थे TDP के पूर्व सांसद

क्वेश्चन था रामायण में हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? केबीसी में रामायण के इस आसान से सवाल का जवाब ने दे पाने के लिए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल साइट्स पर ट्रोल हो रही हैं। सोनाक्षी पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं। पर यूजर्स सोनाक्षी के साथ-साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनम और अनन्या पांडे के मीम्स भी शेयर कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि ये एक्ट्रेससे भी अपने बेवकूफी भरे जवाबों के लिए अपना मजाक उड़वा चुकी हैं। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड के एक्ट्रेस ने कब दिए फनी जवाब।

मैं अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हूं - सोनम

सोनम कपूर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि वह अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हैं। वहीं एक बार सोनम ने कहा था कि अगर आप खूबसूरत नहीं होते हैं तो आपको अच्छा एक्टर समझा जाता है।

ये भी देखें:तमिलनाडु: एनआईए की छापेमारी, हिरासत में एक व्यक्ति, ISIS से जुड़े हैं तार

आलिया ने कहा था, पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं

एक शो के दौरान आलिया भट्ट ने भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं। इस जवाब के बाद आलिया का खूब मजाक उड़ा था।

ये भी देखें:इसलिए पहली पत्नी से सैफ अली खान का हुआ था तलाक, लगाए थे ये बड़े आरोप

बिपाशा ने कहा था कि हिटलर ने ओलंपिक गेम शुरू कराया था

एक रिपोर्टर ने इवेंट के दौरान बिपाशा बसु के पूछा कि ओलंपिक किसने शुरू कराया था तो उनका जवाब था अडोल्फ हिटलर। वहीं एक बार जब करीना कपूर से पूछा गया कि वह कौन सा लैपटॉप इस्तेमाल करती हैं। उसके हार्डवेयर के बारे में बताए तो उन्होंने कहा कि मैं हार्डवेयर के बारे में नहीं जानती हूं। हां मेरे पास एक ग्रीन लैपटॉप है।

Tags:    

Similar News