Film Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र से आउट हुआ आलिया भट्ट का लुक, बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा

Film Brahmastra: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र से अपना लुक शेयर किया है।

Newstrack :  Network
Written By :  Shreya
Update:2022-03-15 11:23 IST

आलिया भट्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Film Brahmastra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के हिट होने के बाद आने वाले दिनों में उनकी एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में फिल्म RRR और ब्रह्मास्त्र (Film Brahmastra) भी शामिल है। आरआरआर इसी महीने रिलीज होने की संभावना है, वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का लुक सामने आ चुका है, लेकिन अब तक आलिया भट्ट की कोई झलक देखने को नहीं मिली है। 

अब अपने बर्थडे (15 मार्च) के मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday) ने फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है, जो कि उनके फैंस के लिए एक बेहतरीन तोहफा है। फिल्म में आलिया ईशा (Isha) का रोल निभाने वाली हैं। अपने लुक को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू मी... ईशा से मिलने के लिए एक बेहतर दिन और इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता.. इसी के साथ उन्होंने लिखा- अयान माय वंडर बॉय। मैं तुमसे प्यार... शुक्रिया!

कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र?

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई अन्य मशहूर एक्टर भी नजर आएंगे। इससे पहले रणबीर कपूर के बर्थेडे उनका मोशन पोस्टर शेयर किया गया था। इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट (Brahmastra Release Date) काफी समय से आगे बढ़ाई जा रही है। यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज की जाएगी।

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई आलिया की 'फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म की स्टोरी और एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा गया है। ऐसे में आलिया जश्न के मूड में हैं और अपने बर्थडे के मौके पर आलिया अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं। खबरों की मानें तो रणबीर भी आलिया के बर्थडे के लिए उन्हें ज्वाइन करेंगे। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News