कैट को नहीं आंटी कहलाने पर एतराज तो सोशल मीडिया क्यों हैं परेशान?

Update: 2016-07-22 09:34 GMT

लखनऊ: पेज थ्री की लाइफ में तांक-झांक करना मीडिया वालों का ट्रेंड बन चुका है। ये सेलेब्स क्या खाते हैं क्या पीते हैं। इनका शेड्यूल क्या है। किसका अफेयर चल रहा है, किस सेलिब्रेटीज का ब्रेकअप हुआ और यहां कौन प्रेग्नेंट हैं सबका ख्याल रखते हैं। इसमें कुछ सही तो कुछ खबरों में डाउट रहता है, लेकिन खबरों को मिर्च मसाला लगाकर पेश खूब अच्छी तरह किया जाता है।

मीडिया के रवैये पर सेलेब्स का गुस्सा

मीडिया के इस रवैये को कुछ सेलीब्रेटिज अपना गुस्सा जाहिर करते हैं तो कुछ इग्नोर करने में यकीन रखते हैं। मतलब मीडिया में आई बातों को वो महत्व देना सही नहीं समझते हैं। एक तरह से ये सही भी है मीडिया वाले जो उनकी नाक में दम जो कर देते हैं। वे लाइफ के इवेंट में शामिल करें ना करें, मीडिया वाले बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाने जरूर होते हैं। आइए कुछ ऐसी ही खबरों को जिक्र करते हैं, जब मीडिया ने सेलीब्रेटिज की नाक में दम कर दिया, तब तंग आकर उन सेलेब्स ने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

हर्षाली की मां गुस्से में दिया जवाब

अभी हाल में बात करते हैं फेसबुक पर ट्रेंड कर रही बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा की। जिसने फेसबुक पर कैटरीना को आंटी क्या कह दिया और उसके जवाब में कैटरीना ने थैंक्स कहा तो सोशल साइट और मीडिया में इसका खूब मजाक बना।

हुआ यूं कि 16 जुलाई को कैट का बर्थडे था तो हर्षाली ने सोशल साइट पर हैप्पी बर्थडे कैटरीनी आंटी लिख कर विश किया। फिर क्या मीडिया को मसाला मिल गया। जिसकी उसे तलाश थी। रणवीर ना सही चलो हर्षाली पर ही खेल लिया जाए, लेकिन इस चक्कर में शायद सब भूल गए कि 6-7 साल की बच्ची खुद से 28-29 साल बड़ी कैट को आंटी नहीं तो क्या बुलाएगी।

इसका जवाब तो मीडिया को ही देना होगा। इन सबसे तंग आकर हर्षाली की मां ने भी गुस्सा जाहिर करते हुए मीडिया से पूछा था कि वो खुद बता दें कि हर्षाली को कैटरीना को क्या कहना चाहिए। खैर जब कैटरीना को आंटी कहलाने में कोई तकलीफ नहीं है तो फिर पूरे देश को क्यों हो रहा।

करीना भी भड़की मीडिया पर

ये तो हुई हर्षाली अब बात करते है करीना कपूर खान की। जिन्होंने कुछ दिन पहले मीडिया को बुरा भला कहा था। करीना की प्रेग्नेंसी की खबर को मीडिया ने खूब उछाला तो पहले करीना ने चुप्पी साधी, लेकिन जब सबकुछ क्लीयर हो गया तो बेबो भी मीडिया को फटकार लगाने से बाज नहीं आई।

उन्होंने मीडिया से कहा कि करीना के अलावा भी देश में बहुत कुछ है वो सिर्फ प्रेंग्नेंट है ना कि मुर्दा है, ना ही हम पुरानी सदी में जी रहे है जो इस तरह की बातों को तूल दिया जाए। इसलिए मीडिया को करीना से ध्यान हटाकर देश का अन्य समस्याओं पर ध्यान देकर अपने कर्तव्य पूरा करना चाहिए।

दीपिका ने प्यार से लगाई फटकार

दीपिका पादुकोण भी आए दिन आ रही खुद की खबरों पर मीडिया को खरीखोटी सुना दी। मनीष मल्होत्रा के शो पर दीपिका ने मीडिया मुखातिब होते हुए कहा कि ये सही समय है बात करने का। उन्होंने से मीडिया वालों से कहा कि वे उन्हें बता दें कि ना वो शादीशुदा है, ना शादी करने वाली, ना ही सगाई हुई और ना ही प्रेग्नेंट है तो बस सबकुछ हो गया डिक्लीयर और जब कुछ ऐसा होगा ते जरूर करेंगी आपसे शेयर । इसलिए अब इस तरह की खबरों को छापने से पहले सोचें जरूर।

Tags:    

Similar News