कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह

कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सभी अपने घरों में कैद हो गए थे। इसी बीच जब लॉकडाउन खुला तो सभी को कुछ राहत मिली। सभी ने अपना हॉलिडे काफी मिस किया।

Update: 2020-11-27 13:48 GMT
कोरोना काल में फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी मालदीव

कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सभी अपने घरों में कैद हो गए थे। इसी बीच जब लॉकडाउन खुला तो सभी को कुछ राहत मिली। सभी ने अपना हॉलिडे काफी मिस किया। वैसे तो सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स अभी चालू नहीं हुए हैं। ऐसे में ज़्यादातर स्टार्स गोवा के बीच पर छुट्टियां बिताते दिखे, तो वही कुछ सेलेब्स ने मालदीव के खूबसूरत डेस्टिनेशन्स का रुख किया। बीते कुछ हफ़्तों में ज़्यादातर स्टार्स मालदीव में छुट्टियां बिताते दिखे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कई तस्वीरें शेयर किए। आइए डालते है एक नज़र इन तस्वीरें पर ..

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ हाल ही में मालदीप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जहां वो खूब मस्ती करते नज़र आए। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने खास तौर से अपने शॉर्ट्स को हाइलाइट किया।

तारा सुतारिया

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपना जन्मदिन मालदीव में ही सेलिब्रेट किया था। वह अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ यहां पहुंची थीं।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी बीते दिनों कुछ सुकून के लम्हे मालदीव में बिता चुकी हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- हर बार मालदीव से लौटते वक्त मेरे दिल का एक टुकड़ा यहां रह जाता है और वो तब तक नहीं मिलता जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।

नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ मालदीव पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उन्होंने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो खूब वायरल हुई।

वरुण धवन

वरुण धवन भी हाल ही में छुट्टियां मनाने मालदीव गए हुए थे। यहां पर उन्होंने मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करने से लेकर खरगोशों को गाजर खिलाने तक बहुत कुछ किया।

यह भी पढ़ें: हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव में क्लिक की गई तमाम तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने यहां पर स्कूबाडाइविंग करने से लेकर समंदर किनारे सनबाथ लेने तक खूब एन्जॉय किया।

कटरीना कैफ

वैसे को एक्ट्रेस कटरीना कैफ मालदीव में फोटोशूट के सिलसिले में गई हुई थी लेकिन वहा उहोने खूब मस्ती की। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- स्वर्ग मिल गया है।

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की समंदर किनारे बिकिनी फोटोशूट खूब वायरल हो रही हैं। जिसके उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News