पिता बनें Ali Fazal, पत्नी Richa Chadha ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha and Ali Fazal Welcome Baby Girl: ऋचा चड्ढा और अली फजल माता पिता बन चुके हैं, उनके घर बेटी का जन्म हुआ है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-18 10:07 GMT

Richa Chadha and Ali Fazal Welcome Baby Girl (Photo- Social Media)

Richa Chadha and Ali Fazal Welcome Baby Girl: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर नन्हे कदमों ने दस्तक दे दी है, जी हां! दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और अब जाकर ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि इनके घर किलकारियां गूंज उठीं हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा..अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर बेटी का जन्म हुआ है। हालांकि अब तक इस कपल ने ऑफिशियल तौर पर बेटी के जन्म का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सोर्स के मुताबिक अली फजल और ऋचा चड्ढा एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं।

ऋचा चड्ढा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म (Richa Chadha Blessed With Baby Girl)

ऋचा चड्ढा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है, वो भी आज नहीं, बल्कि 16 जुलाई को ही इनके घर किलकारी गूंजी थीं, लेकिन अब जाकर अली फजल और ऋचा चड्ढा ने इस गुड न्यूज को अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है, बता दें कि ऋचा चड्ढा और उनकी बेटी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं जैसे ही गुड्डू भैया के पापा बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई, फैंस और दोस्त बधाईयां देने में जुट चुके हैं।


मैटरनिटी फोटोशूट के लिए ट्रोल हुए थे ऋचा और अली फजल (Richa Chadha Baby Bump Photo)

ऋचा चड्ढा अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी काफी एक्टिव थीं, उन्हें अक्सर ही पार्टियों या फिर किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता था। वहीं अभी दो दिन पहले ही ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो ऋचा चड्ढा ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर लिया था।


साल 2022 में रचाई थी शादी (Richa Chadha Ali Fazal Wedding)

अली फजल और ऋचा चड्ढा काफी लंबे समय से एक-दूसरे संग रिलेशनशिप में थे, ये दोनों एक नहीं, बल्कि कई प्रोजेक्ट में साथ काम कर चुके हैं, बता दें कि इनके प्यार की शुरुआत "फुकरे" फिल्म के सेट पर हुई थी, कई सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार 2022 में दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के बारे में सोचा, 2022 में दोनों ने बेहद ही साधारण अंदाज में शादी रचाई और अब दोनों का प्रमोशन हो चुका है, यानी कि अली और ऋचा पेरेंट्स बन चुके हैं।

Tags:    

Similar News