कीमत बढ़ते ही 7वें आसमान पर दीपिका, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं हैं पीछे

Update: 2016-06-13 10:07 GMT

[nextpage title="next" ]

अक्षय कुमार-दीपिका पादुकोण

मुंबई: अब तक लगातार ये कहा जाता था कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को एक्टर के मुकाबले काफी कम फीस मिलती है। पर अब ऐसा लग रहा है कि ट्रेंड चेंज हो रहा है। आज के दौर में एक्ट्रेस की फीस बॉलीवुड एक्टर को चुनौती देने लगी हैं। इनकी फीस तो बढ़ी है साथ ही कई फिल्मो में भी आगे निकल रही हैं। खबर है कि दीपिका पादुकोण आजकल सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई है। उनको एक एड के लिए एक दिन में अक्षय कुमार की फिल्‍म की एक दिन की शूटिंग से ज्‍यादा पैसा मिला है। यहां हम सिर्फ दीपिका की नहीं बॉलीवुड की कई और एक्ट्रेस है जिनकी फीस ज्यादा है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कितनी फीस है दीपिका की...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

दीपिका अक्षय से आगे

खबर है कि दीपिका पादुकोण को एक एंडोर्समेंट के लिए अक्षय कुमार से दोगुनी से भी ज्यादा फीस मिल रही है। सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण ने एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 8 रुपए करोड़ रुपए की डिमांड रखी है। ये पैसे सिर्फ तीन दिन के विज्ञापन की शूटिंग के लिए है। यानि दीपिका की एक दिन की फीस लगभग 2.66 करोड़ रुपए होगी। एड शूट के लिए पेमेंट हर दिन के हिसाब से होता है और इसके लिए दीपिका प्रति दिन 1.5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती रही हैं। इस एड फिल्‍म में दीपिका को प्रतिदिन 2.66 करोड़ रुपये मिल रहे हैं।

वहीं खबर है कि अक्षय कुमार ने फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' साइन की है। अक्षय ने इस फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपये फीस ली है। यानि इस फिल्म के लिए अक्षय को प्रतिदिन काम करने के बदले में एक करोड़ रुपये मिलेंगे। इस तरह से देखें तो आज की तारीख में दीपिका, अक्षय से दोगुनी से ज्यादा फीस ले रही हैं। यदि यह डील फाइनल होती है, तो दीपिका एक झटके में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान या रणबीर कपूर के बराबर पहुंच जाएंगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कितनी फीस है प्रियंका की...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को 100 करोड़

खबरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा भी महज 40 दिनों में विज्ञापन शूट से सौ करोड़ रुपए कमाने जा रही हैं। खबर है कि प्रियंका जल्‍दी ही एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के लिए इंडिया आने वाली हैं और उनका ये शेड्यूल करीब 40 दिनों का है। प्रियंका को इन 40 दिनों की शूटिंग के लिए करीब सौ करोड़ रुपए मिलने वाले हैं। वो भी खान सुपर स्‍टार तिकड़ी के बराबर खड़ी होंगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कंगना भी है आगे...

[/nextpage]

कंगना रनौत

[nextpage title="next" ]

क्‍वीन कंगना भी है काफी आगे

ये सच है कि ऊपर की तीनों अभिनेत्रियों से इतर कंगना रनोट की विज्ञापनों में फीस काफी कम है लेकिन ये भी सच है कि फिल्‍म के नायक को पीछे छोड़ने की लिस्‍ट में वो पहले ही आगे निकल चुकी हैं। खबरों के अनुसार कंगना ने अपनी तनु वेड्स मनु रिर्टन और क्‍वीन जैसी फिल्‍मों में अपने हीरो से ज्‍यादा फीस चार्ज की थी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कैटरीना भई नहीं है पीछे...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कैटरीना कैफ

कैटरीना पहले ही हैं मैदान में

बेशक इन दिनों कैटरीना की कोई सुपर हिट फिल्‍म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन विज्ञापन की दुनिया में वो एक सुपर स्‍टार ही हैं। कैट बहुत पहले से ही विज्ञापन फिल्‍मों के लिए एक दिन के एक काम के एक करोड़ रुपए फीस लेती हैं। जिसके आगे बढ़ने की पूरी संभावना है।

[/nextpage]

Tags:    

Similar News